दिल्ली कैपिटल्स की टीम को लगा तगड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी CSK के खिलाफ मैच से बाहर हुआ


इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शनिवार को डबल हैडर मुकाबले खेले जाएंगे. शाम 7.30 बजे दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर चेन्नई सुपर किंग्स से होगी. लेकिन इस मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम को राहत मिलती नहीं दिख रही है. दिल्ली कैपिटल्स के स्टार बल्लेबाज रिषभ पंत का चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच से बाहर रहना लगभग तय है.

रिषभ पंत टियर 1 इंजरी से जूझ रहे हैं और पिछले दो मैचों में हिस्सा नहीं ले पाए हैं. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से रिषभ पंत की चोट पर कोई ताजा अपडेट जारी नहीं किया गया है. पहले दी गई जानकारी के मुताबिक रिषभ पंत को ठीक होने में अभी कुछ दिन और लग सकते हैं.null

दिल्ली कैपिटल्स की ओर से अब तक यह नहीं बताया गया है कि रिषभ पंत की वापसी किस मैच में होगी. रिषभ पंत की जगह एलेक्स कैरी ही विकेटकीपिंग का जिम्मा संभालते हुए नज़र आएंगे. इसके साथ ही टीम में अंजिक्य रहाणे को भी जगह मिलना तय माना जा रहा है.

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की टीम चोट की वजह से सबसे ज्यादा परेशान है. दिल्ली कैपिटल्स के स्टार खिलाड़ी अमित मिश्रा और ईशांत शर्मा पहले ही चोट की वजह से 13वें सीजन से बाहर हो चुके हैं.

दिल्ली कैपिटल्स के लिए एक और बड़ी समस्या कप्तान श्रेयश अय्यर की चोट बन गई है. पिछले मैच में अय्यर का कंधा फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गया था. अगर श्रेयश अय्यर आज के मैच में हिस्सा नहीं लेते हैं तो शिखर धवन टीम की कमान संभालते हुए नज़र आ सकते हैं.