आखिरकार धोनी की टीम में होगी स्टार खिलाड़ी की वापसी, सामने आई बड़ी अपडेट..!


इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का अब तक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. बावजूद इसके सीएसके ने पिछले सीजन में सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले दक्षिण अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर को एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया है. टीम चयन को लेकर और ताहिर को टीम में न चुनने को लेकर चेन्नई की काफी आलोचनाएं हो रही हैं.

ताहिर हालांकि इससे निराश नहीं हैं. उनका कहना है कि वह टीम के लिए ड्रिंग्स ले जाकर खुश हूं और इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता. ताहिर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “जब मैं खेलता हं तो कई खिलाड़ी मेरे लिए ड्रिंग्स लेकर आते हैं. अब जब जो खिलाड़ी हकदार हैं वो खेल रहे हैं तो मेरा फर्ज है कि मैं भी ऐसा करूं. यह मेरे खेलने या न खेलने की बात नहीं है, यह टीम के जीतने की बात है. अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करूंगा, लेकिन मेरे लिए टीम काफी अहम है।

चेन्नई ने पिछले मैच में पीयूष चावला, रवींद्र जडेजा और कर्ण शर्मा को मौका दिया था. लेकिन इमरान ताहिर को मौका नहीं मिलने की वजह से फैंस के बीच में काफी निराशा है. चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने हालांकि ताहिर के आगे आने वाले मैचों में खेलने के संकेत दिए हैं.

सीईओ ने कहा, ”इमरान ताहिर हमारी टीम के प्लान का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. इमरान ताहिर आईपीएल के मिड सीजन के बाद अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. आप देखिएगा जल्द ही ताहिर को मैदान पर उतरने का मौका मिलेगा.”

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अब तक इस सीजन में खेले गए 8 में से पांच मैच गंवा दिए हैं. सीएसके की टीम को अगर लीग राउंड में दो और हार का सामना करना पड़ता है तो टीम के लिए प्ले ऑफ की राह बेहद ही मुश्किल हो जाएगी.