आईपीएल : KKR जीता तो, दिनेश कार्तिक ने कुछ किया ऐसा इशारा की शाहरुख खान ने जोड़ लिए हाथ – देखें  वीडियो..!


IPL,RR Vs KKR । आईपीएल  में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया। शिवन मावी  की दमदार गेंदबाजी की बदौलत केकेआर यह मुकाबला 37 रन से जीत गया। मैच को देखने टीम के मालिक और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी आए थे। जैसे ही कोलकाता ने मुकाबला जीता तो कप्तान दिनेश कार्तिकने बाहर निकलकर शाहरुख खान के पास जाकर उनको इशारा किया। शाहरुख खान ने देखकर पहले सैल्यूट किया और फिर नमस्ते किया। सोशल मीडिया  पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस बार अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का सपोर्ट करने पूरा खान परिवार स्टेडियम में आया। शाहरुख खान के साथ-साथ उनका पूरा परिवार मौजूद था। शाहरुख खान ने मास्क लगाया हुआ था। जिस वक्त वो मैच देखने पहुंचे। उस वक्त कोलकाता बल्लेबाजी कर रहा था और उनके धड़ाधड़ विकेट गिर रहे थे लेकिन आखिर में आंद्रे रसेल और ओइन मॉर्गन ने पारी को संभाला और टीम के स्कोर को 174 तक ले गए।

गेंदबाजी में कोलकाता ने शानदार परफॉर्म किया. केकेआर के हर गेंदबाज ने विकेट लिए। जोस बटलर और संजू सैमसन को आउट करने वाले शिवम मावी को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। उनके अलावा कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती ने 2-2 विकेट लिए। सुनील नरेन, पेट कमिंस और कुलदीप यादव को भी 1-1 विकेट मिला। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने गिल के 47 रन की मदद से छह विकेट पर 174 रन बनाये। जवाब में रॉयल्स की टीम नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी। संकट के समय में सभी की नजरें पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बल्ले से चमत्कार करने वाले राहुल तेवतिया पर थी लेकिन वह अपने प्रदर्शन को दोहरा नहीं सके। टॉम कुरेन 36 गेंद में दो चौकों और तीन छक्कों के साथ 54 रन बनाकर नाबाद रहे।

देखें वीडियो –