भगवान अगर किसी को बचाना चाहे तो देखिये कैसे बचाता है.. इस वीडियो को देखकर आप भी कहेंगे कि वास्तव में ईश्वर का करिश्मा है ! मौत के मुंह से निकला युवक.. वीडियो हुआ वायरल..!

सोशल मीडिया पर सोमवार की शाम को एक वीडियो खूब चर्चा में है, जिसमें एक नवयुवक मौत के मुंह में समाते-समाते बचा। देश के ख्यात उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक सड़क दुर्घटना के वीडियो को साझा किया है, जिसे देखकर हर कोई यह कहने से नहीं चूक रहा है कि ‘जाको राखे साईंयां मार सके न कोय’। यह कहावत इसलिए है कि ईश्वर जिसके साथ है, उसे कोई नहीं मार सकता… आलोक श्रीवास्तव के 26 जुलाई के वीडियो को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है। महिंद्र लिखते हैं ‘ऐसा लग रहा था कि बोलेरो एक जीवित चीज बन गई और उसका एकमात्र मिशन मोटर साइकिल चालक को बचाना था।’

उक्त वीडियो में एक युवक सड़क किनारे खड़ा हुआ है और तभी सामने से विशालकाय जेसीबी मशीन तेजी से आती दिखाई दे रही है। दूसरी तरफ से एक महिंद्रा बोलरो कार तेजी से आती है। दोनों में जबरदस्त टक्कर होती है। इस टक्कर में बोलेरो आड़ी दिशा में टर्न होती है और मोटर साइकल वाले युवक को सुरक्षित सरका देती है। लगता है मानो वह उसकी जान बचा रही हो।

इस दुर्घटना में युवक बोलेरो के पहियों में भी आकर अपनी जान गंवा सकता था लेकिन ऐसा हुआ नहीं… हैरत तो यह है कि बोलेरो ने न केवल युवक को सरकाया बल्कि उसकी मोटर साइकिल को भी क्षतिग्रस्त होने से बचा लिया। दूर छिटककर गया युवक इस अप्रत्याशित और अकल्पनीय घटना से हतप्रभ था। बोलेरो कार को जरूर थोड़ा नुकसान पहुंचा लेकिन उसने युवक की जान बचा ली।

अशोक श्रीवास्तव ने खुद भी इस पर कमेंट करते हुए लिखा ‘ऊपर वाला किसी को बचाना चाहे तो @MahindraBolero भी भेज सकता है। यह कहावत यूं ही नहीं बनी है कि ‘जाको राखे साईंयां मार सके न कोय’। कम से कम यह वीडियो इसका प्रमाण है।