ॐ साईं ब्लड ग्रुप का सेवा ब्लड बैंक रायगढ़ ने भी की सराहना..रक्तदान की सेवाभाव को देखकर प्रशस्ति पत्र प्रदान कर ग्रुप के सदस्यों का बढ़ाया उत्साह..!

रायगढ़ । अपने सामाजिक कर्तव्यों का निर्वहन करने वाले ॐ साईं ब्लड ग्रुप के सदस्यों का जिंदल ब्लड बैंक के बाद अब शहर की सेवा ब्लड बैंक द्वारा भी सराहना की गई है। चक्रधर नगर बेलादुला स्थित सेवा ब्लड बैंक जरूरतमंदों को अपने ब्लड बैंक से ब्लड उपलब्ध कराती रही है।

ग्रुप के एडमिन आरक्षक रवि श्रीवास व उसके साथियों द्वारा शहर में अनेकों बार जरूरतमंदों के लिए स्वैच्छिक रक्तदान किया गया है सेवा ब्लड बैंक में भी ग्रुप के सदस्यों द्वारा कई बार रक्तदान किया गया है। ग्रुप के सदस्यों का उत्साह बढ़ाने के लिए सेवा ब्लड बैंक द्वारा आज ग्रुप के सदस्यों को प्रशस्ति पत्र देकर उनका उत्साह बढ़ाया गया हैसेवा ब्लड बैंक के प्रमुख ने बताया कि ॐ साईं ब्लड ग्रुप के सदस्यों को लगभग 4 साल से शहर में जरूरतमंदों के लिए रक्तदान करते देख रहे हैं। सेवा ब्लड बैंक के प्रमुख का कहना है कि युवाओं को ऐसे कार्यों के लिए मोटिवेट करना आवश्यक है जिससे अन्य लोग भी ऐसे पुण्य के कार्यों में आगे आए।