हृदय विदारक घटना: डेढ़ साल के मासूम बच्चे को फांसी के फंदे पर लटकाया फिर पति-पत्नी दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.. पूरे इलाके में फैली सनसनी..!

कोरबा 13 जून। कोरबा जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों का फांसी के फंदे पर लटका हुआ शव मिला हैं। मृतकों में पती-पत्नी और मात्र डेढ़ साल का मासूम बच्चा भी है। इन तीनों का शव घर के एक कमरे में फंदे से लटका मिला है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक घटना दीपका थाना क्षेत्र के गांधी नगर की है। मृतक का नाम अशोक रात्रे 28, पत्नी रागनी रात्रे, पुत्र कुमार रात्रे ढे़ड वर्ष है। मृतक अशोक रात्रे कोरबा के एक कंपनी में काम करता था। घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी है। पुलिस आशंका जता रही हैं कि पति ने पहले अपने बच्चे की हत्या की होगी इसके बाद पत्नी और खुद भी फंदे पर लटक गया होगा।

मामले में पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया हैं और आगे की तफतीश में जुट गयी है। पुलिस ने इस संबंध में बात करते हुये कहा हैं कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के संबंध में कुछ कह जा सकेगा। शव के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, फिलहाल जांच जारी है।