हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहने वाली महिला की अस्पताल पहुँचने से पहले रास्ते में हुई मौत..देर रात रिपोर्ट आई पॉजिटिव..कालोनी को किया गया सील..कालोनी में मचा हड़कंप..!

भिलाई 03 जून। भिलाई में चरोदा दादर रोड में न्यू हाउसिंग बोर्ड कालोनी चरोदा में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला की मौत के बाद सेम्पल की जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक महिला को तबियत खराब होने के बाद देर रात रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था फिर एम्स में रिफर किया गया था।

बताया जा रहा है कि एम्स जाने के रास्ते में ही महिला की मौत हो चुकी थी। मृतिका महिला का कोरोना जांच के लिए सेम्पल लेकर शव को सुरक्षित रख दिया गया था। जांच रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होते ही स्वास्थ्य विभाग में बीच हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें कि भिलाई चरोदा क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का पहला मामला है जिसमे वृद्ध महिला की मौत के बाद कोरोना संक्रमण होना पाया गया है।

प्रशासन ने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी चरोदा को कंटेंटमेंट जोन में तब्दील कर सील कर दिया है आपको बता दें कि यह भिलाई नगर निगम का पहला कोरोना संक्रमण का मामला है।