सिंघम बन उरला टीआई का लाठी बरसाते हुआ वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल..रायगढ़ के यूजर्स ने जमकर निकाली भड़ास..सिंघम TI को CM ने किया सस्पेंड..देखें रायगढ़ के यूजर्स के तीखे स्क्रीन शॉट्स..!


रायपुर 08 जून। उरला टीआई द्वारा सिंघम बनने के फिल्मी तर्ज पर बिरगांव में लोगों पर लाठियां बरसाने का वीडियो वायरल होने के बाद जब ये वीडियो सीएम भूपेश ने देखा तो उन्होंने उरला टीआई को सस्पेंड के आदेश दिए हैं। सोशल मीडिया में खूब इस बात का विरोध किया जा रहा था जिसके कारण पुलिस की छवि भी खराब हो रही थी। आपको बता दे की राजधानी रायपुर के बिरगांव में एक के बाद एक नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं जिसके बाद उसे कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। इस बीच कल रविवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया जिसमें कथित टीआई बाहर निकले लोगों पर लाठियां बरसते नजर आए।

छत्तीसगढ़ में राज्य के डीजीपी ने पुलिसकर्मियों को साफतौर पर निर्देशित किया है कि वे आम नागरिकों पर लाठी डंडे ना बरसाए बल्कि कानून का उल्लंघन होने पर वैधानिक कार्रवाई करे लेकिन कुछ थानेदार ऐसे है जो पुलिस की छवि पर बट्टा लगाने में पीछे नहीं है। मामला राजधानी के उरला थाना इलाके के बिरगांव कंटेनमेंट जोन में लोगों पर बेरहमी से लाठी बरसाने का है, इस इलाके के टीआई नितिन उपाध्याय के खिलाफ अब कार्रवाई होनी तय है, क्योंकि एसएसपी आरिफ शेख ने टीआई के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

CM ने ट्वीट कर कहा:

“सीएम भूपेश ने ट्वीट कर कहा कि यह अमानवीय है और स्वीकार्य नहीं है। विभागीय जांच का गठन किया गया है और उसे छुट्टी पर भेज दिया गया है।”

बता दें कि बिरगांव में एक के बाद एक नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिसके बाद प्रशासन ने यहां के कई इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है। इस बीच रविवार को एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया जिसमें कथित टीआई बहार निकले लोगों पर अंधाधुंध लाठियां बरसते नजर आए। हालांकि प्रशासन ने कंटेनमेंट जोन घोषित होने पर लोगों पर सख्ती बरतने के निर्देश दिए गए हैं। इस बीच वायरल हुए वीडियो के तूल पकड़ते देख आज इस मामले में संज्ञान लेते हुए संबंधित उरला TI के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दिए गया है और उसे सस्पेंड कर दिया गया है।

सोशल मीडिया में लोगों ने निकाला अपना गुस्सा

राजधानी में दिखा पुलिस का अमानवीय चेहरा, बिना वर्दी के ड्यूटी,उरला टीआई ने,बीरगांव के कंटेनमेंट जोन में जनता को जानवर समझकर जमकर बरसाई लाठी, जिसे लेकर लोगों ने फोन से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर रहें हैं। इस बात की राजधानी में चर्चा का विषय बना है। रायगढ़ के भी सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी भड़ास निकालते हुए टी आई को आड़े हाथों लिया है। देखें कुछ लोगों के स्क्रीन शॉट्स :-