सर्विसिंग के लिए आयी महिंद्रा एक्सयूवी 500 ट्रायल के दौरान डम्पर को पीछे से मारी टक्कर..! हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल..! दोनो को नीजि अस्पताल में कराया गया भर्ती..!


रायगढ़ । शहर के कोतरा रोड़ थाना क्षेत्र के चिराईपानी के पास आज सुबह करीब 11 बजे ट्रायल के लिए निकली एक महिंद्रा एक्सयूवी 500 कार ने डम्पर को पीछे से जोर दार टक्कर मार दी जिससे कार में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। दोनो को एक नीजि अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसे के बाद कार के आगे से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

इस संबंध में कोतरा रोड पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिंद्रा शोरूम में एक महिंद्रा एक्सयूवी 500 क्रमांक जेएच 02 बीए 3552 सर्विसिंग के लिए आयी थी जहां से सर्विसिंग के बाद कार को ट्रायल के दो व्यक्ति चिराईपानी की ओर ले गये थे।

इसी दौरान कार चालक ने नियंत्रण खोते हुए सामने चल रही एक डम्पर को पीछे से जोर दार ठोकर मार दी जिससे कार का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और कार सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हे मौके पर पहुंची कोतरा रोड पुलिस ने नीजि अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनो घायल व्यक्तियों का नाम अभी सामने नही आया है।