राहुल गांधी के जन्मदिन के अवसर पर यूथ कांग्रेस नेता रवि पाण्डेय के दिशा निर्देशानुसार यूथ कांग्रेसियों ने बांटा न्याय किट..!

रायगढ़ 19 जून। आज कांग्रेस यूथ आइकॉन, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी का जन्मदिन है। इस बाबत पार्टी ने कई कार्यक्रम तैयार किए हैं। कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने हमें बताया कि राहुल गांधी Covid-19 और आर्थिक संकट के चलते और सीमा पर शहीद हुए जवानों के सम्मान में अपना जन्मदिन धूम-धाम से नहीं मनाना चाहते लेकिन कांग्रेस पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आज 19 जून को लोगों की सेवा में समर्पित रहेंगे।

उन्होंने कहा, “हम पहले से ही लोगों को राशन, खाना, मास्क, दवाईयां बांट रहे हैं लेकिन 19 जून को कांग्रेस देश भर में कम से कम 50 लाख लोगों को राशन बांटेगी, जो हमारी कम्युनिटी किचन चल रहे है वहां खाना बांटेंगे।”

रायगढ़ के यूथ कांग्रेसियों ने बांटा न्याय किट :

इसी कड़ी में राहुल गांधी के जन्मदिन पर रायगढ़ जिले में उच्चशिक्षा मंत्री उमेश पटेल के समर्थकों  ने यूथ कांग्रेस के युवा नेता रवि पाण्डेय के दिशा निर्देश में जरुरुतमन्दों को न्याय किट का वितरण किया है।

न्याय किट  का वितरण  करने वाले उपस्थित युवा कांग्रेसियों ने बताया कि :

राहुल गांधी हमेशा गरीबों, किसानों और मजदूरों के साथ खड़े रहते हैं उनके लिए लड़ते हैं, इस बार कोरोना महामारी के चलते लोग बहुत त्रस्त हैं, राहुल अपना जन्मदिन नहीं मनाना चाहते हैं, तो हम लोग उनके दिखाए हुए रास्ते पर चलते हुए लोगों की मदद करेंगे इसलिए हम यूथ कांग्रेसी कोरोना न्याय किट का जिसमें राशन, मास्क, सैनिटाइजर, दूध, फल व दवाइयां है उसे युवा नेता रवि पाण्डेय के दिशा निर्देश में हम सभी उमेश भैया के समर्थक यूथ कांग्रेसीयों ने जरुरुतमन्दों को न्याय किट वितरीत कर रहें हैं।”

न्याय किट वितरण के अवसर पर मुख्य रूप से यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता दीनु देवांगन, आमिर खान, विकास कुमार, बिट्टू खान, स्वर्णिक थावईत, बुलेट कुशवाह, किशन सिंह, विनोद दास, विकास रंजन, विकास यादव, संतोष महंत, रोहित वर्मा, सोनू चौहान व अन्य युवा कांग्रेसियों ने अपमी महती भूमिका निभाई।