रायपुर/ संगत जी गुरु साहिब जी दी किरपा सदका..खालसा रिलीफ फाउंडेशन..धन धन बाबा बुड्डा साहिब गुरुद्वारा व जनता रसोई द्वारा 20 मार्च से मजदूरों को निःशुल्क कराया जा रहा था भोजन..आज होगा सफल समापन…!

रायपुर 31 मई । विदित हो कि संगत जी गुरु साहिब जी दी किरपा सदका और खालसा रिलीफ फाउंडेशन, धन धन बाबा बुड्डा साहिब गुरुद्वारा बांधा तेलीबांधा रायपुर,जनता रसोई, CRPF रायपुर व आप सभी के सहयोग से विगत 70 दिनों से छेरीखेरी, रायपुर छ्तीसगढ़ में पैदल ,सायकिल, टैक्सी, ट्रक व बस द्वारा अपने घर जा रहे मजदूरों के लिए की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए कैंप लगाया गया था। जिसमे रोज लगभग 5000-6000 लोगो के लिए सुबह 5 बजे से रात 9 बजे तक सुबह नाश्ता, दोपहर व रात को खाने की सेवा लिए निरंतर आप सभी का सहयोग हमें प्राप्त हुआ।

लॉकडाउन की शुरुआत 20/03/2020 से विगत 2 महीनों से हमारे खालसा रिलीफ फाउंडेशन के सेवादार निरंतर स्मार्ट सिटी के साथ मिलकर भोजन वितरण का काम, रेल्वे स्टेशन पे भोजन वितरण, KRF कैंप 1 टाटीबंध रायपुर में भोजन वितरण व मैनेजमेंट की सेवा बहुत ही बखूबी निभाई जा रही है जो अभी भी जारी है। यह वृहद आयोजन आपसी सहयोग व मानवता का एक सकारात्मक प्रयास रहा।

सफर कर रहे मजदूरों की संख्या में बहुत कमी आई है, जिसके चलते आज शाम 8 बजे KRF कैंप 2 छेरीखेरि, पिंटू ढाबा के सामने का समापन किया जा रहा है। आयोजकों ने सभी को उपस्थित होकर हौसला बढ़ाने का निवेदन करते हुए कहा कि हम भविष्य में भी इसी तरह हम सब मिलकर मानवता की सेवा के लिए इस तरह प्रयास करते रहेंगे।

किसी भी जानकारी के लिए हमारे संस्था के ऑफिशियल न 7224810051 पर संपर्क कर सकते है। खालसा रिलीफ फाउंडेशन के सभी वालेंटियर से निवेदन है कि सभी अनिवार्य रूप से उपस्थित होवे।