रायपुर का कोरोना पॉज़िटिव होटल में करता था काम, कहीं आप भी तो नहीं आए संपर्क में ??

रायपुर 21 मई:- छत्तीसगढ़ में आज फिर 11 नए कोरोना मामले सामने आए है, जिनमें से एक राजधानी रायपुर का रहने वाला है। वह रायपुर के सड्डू इलाके के BSUP कॉलोनी का निवासी है। सबसे खतरनाक बात यह है कि ये युवक होटल में काम करता था।

दो दिन पहले सर्दी-जुखाम होने पर उसे मेकाहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया गया था। टेस्ट के बाद युवक Corona Positive पाया गया। सैंपल लेने के बाद युवक को कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है।

सूत्रों के अनुसार युवक राजा तालाब के नूरानी चौक के एक होटल में काम करता है। इसके अलावा वह कुछ दिन पहले मजदूरी के साथ साथ समोसे भी बेच रहा था। इसके अलावा युवक आदतन शराबी भी था।

क्योंकि युवक होटल में काम करता है इसलिए उसके संपर्क में आने वाले लोगों की संख्या बहुत ज्यादा हो सकती है। जिससे संक्रमण का खतरा काफी हद तक बढ़ गया है। युवक अपनी पत्नी और एक छोटे बच्चे के साथ रहता है। फ़िलहाल उन्हें भी होम क्वारेंटाइन किया गया है। युवक को तेज बुखार के साथ साँस लेने में तकलीफ होने लगी थी जिसके बाद पत्नी ने उसे दो दिन पहले मेकाहारा में भर्ती कराया था। रिपोर्ट आने के बाद आज पता चला कि युवक को कोरोना है। इस जानकारी के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पीड़ित युवक की पत्नी और छह माह के बच्चे को भी मेकाहारा अस्पताल में कोरनटाइन में रखा गया है। साथ ही आसपास के लोगों की रैपेड टेस्ट किया जा रहा है मौके पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौजूद है।

बताया जा रहा हैं कि इस इलाके से बहुत सी मेड लोगों के घरों में काम करने के लिए जाती है। ऐसे में राजधानी में कोरोना संक्रमण का खतरा अब काफी हद तक बढ़ सकता है।