रायगढ़/ शादी का वादा कर फरेबी आशिक ने अपने प्रेमजाल में फांसकर युवती से किया यौन शोषण..फिर शादी से किया इंकार..न्याय की गुहार लगाने रोते बिलखते युवती पहुँची थाने..!

रायगढ़ 24 जून। अपनी हवस पूर्ति के लिए एक व्यक्ति द्वारा अपने चिकनी चुपड़ी बातों से मासूम युवतो को अपने प्यार की बातों से बहला फुसलाकर और शादी करने का वादा कर पिछले 6 महीनों से लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और युवती ने शादी की बात छेड़ी तो युवक मुकर गया युवती ने इस बात की थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक थाना पूंजीपथरा में युवती द्वारा ग्राम साल्हे थाना सारंगढ निवासी मुकेश साहू पिता संतराम साहू उम्र 29 वर्ष के विरूद्ध शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने की रिपोर्ट दर्ज करायी है।

पीड़िता ने बताया कि मुकेश साहू संभावी इस्पात पाली रोड गेरवानी में सुपरवाईजरी कार्य करता था , घरवालों से परिचित होने से मुकेश का घर आना जाना था । करीब छ: माह पहले मुकेश साहू युवती को प्रेमजाल में फंसाकर शादी करने का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाया।

दोनों के घरवालों को दोनों के मिलने जुलने की जानकारी होने पर दिनांक 17.06.2020 को कोर्ट मैरिज या मंदिर में शादी के लिए तैयार हो गये थे।इस बीच दिनांक 15.06.2020 को मुकेश का बड़ा भाई उसे लेकर घर सारंगढ़ चला गया । युवती मुकेश के मोबाईल पर कॉल लगाई तो मोबाईल स्वीच आफ आया। तब उसके गांव जाकर उसके परिवारवालों से बात की तो वे मारपीट करने लगे और मुकेश साहू शादी से इंकार कर दिया।

युवती के आवेदन पत्र पर आज थाना पूंजीपथरा में आरोपी मुकेश साहू के विरूद्ध अप.क्र. 109/2020 धारा 376 IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है, आरोपी फरार है ।