रायगढ़/ रेलवे स्टेशन में 4 जुलाई तक ऑटो का परिचालन बन्द रहेगा,एसपी ने जारी किया आदेश..!

रायगढ़ 29 जून।  मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार एक ऑटो चालक में कोरोना पॉजिटीव पाए जाने के बाद पूरे शहर में दहशत का माहौल छा गया है और इसका असर अन्य आटा चालकों पर भी पड़ रहा है। पूरे शहर में पुलिस पेट्रोलिंग की टीम लाउडस्पीकर से अनाउंसमेंट करते हुए यह जानकारी दे रही है कि 4 जुलाई तक शहर में ऑटो चालक ऑटो रिक्शा का परिचालन नहीं कर पाएंगे और अगर किसी भी ऑटो चालक ने ऑटो रिक्शा शहर में चलाया तो उसके ऑटो रिक्शे को जप्त कर लिया जाएगा।

एक ऑटो चालक को कोरोना ने अपना शिकार बनाया है तो इस कारण सावधानी बरतने के खातिर दूसरे ऑटो चालकों को भी सुरक्षित रखने तथा शहर वासियों को भी सुरक्षित रखने के लिए आने वाले 4 जुलाई तक पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने ऑटो रिक्शा पर प्रतिबंध लगाने का आदेश जारी कर दिया है।

रायगढ़ एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार रात्रि एक ऑटो चालक में कोरोन पॉजिटिव निकला है इसके बाद रायगढ़ रेलवे स्टेशन ऑटो स्टैंड पर जितने भी ऑटो चालक खड़े रहते है। उन सबका ब्लड सैंपल लिया जाएगा, रायगढ़ एसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर आज डीएसपी पुष्पेंद्र ने आज कोरोना संक्रमित ऑटो चालक किससे किससे संपर्क किया है, उसकी जानकारी खंगाली जा रही है। इसी बात को लेकर रेलवे स्टेशन ऑटो चालकों से की मुलाकात और उन्हें समझाइश दी 1 हफ्ते तक घर में रहे ऑटो ना चलाएं जो जो कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाला ऑटो के साथ मिला है उनका सैंपल लिया जाएगा।

Shource Rig24