ये कैसी दीवानगी: शख्स ने घर की छत पर खड़ी कर दी स्कार्पियो.. फ़ोटो देख आनंद महिंद्रा ने कह दी ये बात..!


भागलपुर: कार प्रेमियों में स्कॉर्रपियो को लेकर अलग ही लेवल की दीवानगी देखने को मिलती है. उनके लिए स्कॉर्पियो खरीदना और ऑफरोडिंग करना किसी सपने से कम नहीं होता. ऐसे में हम आपको एक ऐसे शख्स से मिलवाने जा रहे हैं जिसने स्कॉर्पियो के लिए दीवानगी की सारी हदें पार कर दीं।

दरअसल, बिहार के एक शख्स को अपनी पहली स्कॉर्पियो कार से इतना प्यार था कि उसने अपने घर की छत पर महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसी दिखने वाली पानी की टंकी बनवा ली. स्कॉर्पियो के लिए ऐसी दीवानगी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

शख्स के इस काम ने आनंद महिंद्रा को भी प्रभावित किया. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल से स्कॉर्पियो टंकी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘स्कॉर्पियो घर की छत पर चमक रही है। पहली गाड़ी के प्रति प्यार को हम सलाम करते है। घर के मालिक के लिए मेरा सम्मान..

जानकारी के मुताबिक बिहार के भागलपुर के रहने वाले इन्तसर आलम ने अपनी पहली कार के रूप में महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदी थी। अब उनकी पहली स्कॉर्पियो का एक मॉडल उनके चार मंजिला घर की छत पर खड़ा है। ये असली महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसा दिखता है लेकिन ये एक पानी की टंकी है। जानकारी के मुताबिक इस टंकी को बनाने के लिए 2.5 लाख रुपये खर्च किए हैं।