युवक की पेड़ पर फांसी से लटकी हुई लाश मिली..पूरे क्षेत्र में मचा हड़कंप..!

बिलासपुर 26 जून। सरकंडा क्षेत्र में युवक की पेड़ पर फाँसी के फंदे पर लटकती लाश क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया, बतादें सरकंडा थाना क्षेत्र में आने वाले छठघाट स्थित शिव मंदिर के पास युवक के फंदे से लटकी लाश मिलने की जानकारी लगते ही सरकंडा पुलिस मौके पर पहुँच जांच में जुट गई. जिसके बाद युवक की शिनाख्त लिंगियाडीह निवासी निकेश मानिकपुरी के रूप में की गई है।

वही युवक की शिनाख्ती के बाद घटना की सूचना युवक के परिजनों को दी गई. और वे आनन-फानन मौके पर पहुँचे। जिन्होंने पूछताछ के दौरान बताया की 23 वर्षीय निकेश मानिकपुरी शुक्रवार की सुबह करीब 7 बजे घर से निकला था। पर एक घण्टे तक घर नही लौटा जिसके बाद परिजनों ने उसे फोन कर संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन मृतक ने फोन नही उठाया।

परेशान परिजन युवक की तलाश करते रहे इसी बीच युवक के मौत की खबर ने परिवार के साथ ही क्षेत्र में शोक व्यप्त है। मिली जानकारी के अनुसार युवक राजकिशोर नगर के बिग बाजार में सेल्समैन के पद पर कार्यरत्त था.परिजनों के अनुसार युवक की किसी से कोई दुश्मनी नही थी. मृतक निकेश सभी से बड़े ही आदर और सम्मान के साथ बात करता था। पर अचानक हुई इस घटना ने सभी को चौका दिया है। वही सरकंडा पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। जिसके बाद ही मृतक के मौत के कारणों का पता चल पाएगा पर जवान बेटे की मौत से परिवार में शोक की लहर है।