मां सर्वेश्वरी समाज सेवी संस्था द्वारा श्रमिक पैदल राहगीरों के लिए भोजन एवं पानी की निशुल्क व्यवस्था की जा रही है।

रायगढ़ 18 मई रायगढ़ अपने आप में एक संस्कारवान शहर है इस शहर में दानवीरों की पूरी जमात स्थित है जिनके द्वारा समय-समय पर समाजसेवी कार्यों को बढ़चढ़कर किया जाता है चूंकि इस शहर में देश के विख्यात समाजसेवी सेठ किरोड़ीमल भी अपनी छाप छोड़ चुके हैं। उसी क्रम को आज भी शहर के बाशिन्दों द्वारा परिलक्षित करवाते रहते हैं।

इसी क्रम में विश्व व्यापी कोरोना रूपी महामारी से भारत भी अछूता नहीं है।दूरदराज के प्रदेशों से जो मजदूर भाई लोग अपने गृह ग्राम जाने के लिए जो भी साधन मिल रहा है। या पैदल ही अपने गंतव्य को निकल रहे हैं।जिनके लिए हमारे छत्तीसगढ़ के सवेदनशील मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी के आदेशानुसार, रायगढ़ एस.पी. श्री संतोष कुमार सिंह के निदेशानुसार, एवं कोतरा रोड़ थाना प्रभारी श्री युवराज तिवारी के मार्गदर्शन में माँ सर्वेश्वरी समाज सेवी संस्था के द्वारा विगत 16 मई से उन सभी श्रमिक मजदूरों को जो अपने गंतव्य की ओर पैदल ही जा रहे हैं।

इसी कड़ी में आज विशाखापत्तनम से चलकर 18 मजदूरों की एक टोली को रुकवाकर उनके लिए नहाने धोने की व्यवस्था की। फिर भोजन कराकर गाड़ी की व्यवस्था करके उनको गन्तव्य स्थानों के लिए भेजा गया।