मचीदा (पुसौर) के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी..स्टेरिंग में फंसे ड्रायवर की मदद के लिये देवदूत बनकर पहुंची पुसौर थाने की टीम राइनो..!!

रायगढ़ 08 जून। आज दिनांक 07.01.2020 के रात्रि करीब 00:40 बजे पुसौर राइनो को ग्राम मजीदा के पास रोड एक्सीडेंट के इवेंट पर रवाना किया गया । मौके पर पहुंची पुसौर राइनो स्टाफ ने देखा एक ट्रक बीच सड़क पर पलटी हुई थी जो ट्रक की तेज रफ्तार और ड्रायवर की लापरवाही का नतीजा थी । रात्रि किसी जिम्मेदार व्यक्ति द्वारा रोड एक्सीडेंट की सूचना डायल 112 को दिये जाने पर राइनो टीम वहां पहुंची।

डायल 112 पुसौर राइनो स्टाफ द्वारा ट्रक के चालक से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम बालकृष्ण पिता वकिया उम्र 24 साल निवासी नंदीगामा जिला विजयवाड़ा (आंध्र प्रदेश) का होना बताया जिसका पैर ट्रक के स्टेरिंग के नीचे बुरी तरह फंसा हुआ था । देर रात्रि होने से ड्रायवर की मदद के लिये वहां कोई नहीं  था। राइनो स्टाफ द्वारा जेसीबी मौके पर बुलवाकर ट्रक में फंसे ड्राइवर को काफी घंटे की कड़ी मेहनत के बाद बाहर निकाले, ड्राइवर का पैर बुरी तरह चोटिल था जिसे 108 वाहन से सीएचसी पुसौर भेजा गया है । करीब 3-4 घंटे तक पुसौर राइनो के आरक्षक पुसौर जगजीवन खूंटे तथा राइनो के चालक दयासागर खूंटे के द्वारा की गई मेहनत सराहनीय रही ।