बड़ी खबर: कोतरा रोड स्थित जीजे हुक्का बार में बिगडै़ल लड़के व नाबालिग लड़कियां हुक्का पान करते हुए सपड़ाये..फिर देखिए पुलिस ने क्या किया?

रायगढ़ 26 मई। आज रायगढ़ के कोतरा रोड के नजदीक स्थित जीजे हुक्काबार में नाबालिक लड़कियों और और आवारा बिगड़ैल लड़को को हुक्का का कस मारते हुए कोतरा थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने छापामार कार्रवाई करते हुए पकड़ा और मौके से हुक्का का पॉट और अन्य आपत्तिजनक सामानों को जब्ती करके पूरे मामले को सिटी कोतवाली को सौंप दिया।

मिल रही सूचना के अनुसार जीजे हुक्काबार का संचालक पिछले कई दिनों से लॉक डाऊन में भी शहर के लड़कों और लड़कियों को हुक्का का सेवन कराते हुए मोटी रकम वसूल करता था। सञ्चालक के विरूद्ध सिटी कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करके इसको एक चेतावनी दी थी और कहा था कि आगे से इस तरह का कार्य न करें क्योंकि लॉकडाऊन के दौरान इस प्रकार के कारोबार पर रोक है क्योंकि सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ती है। कोतरा रोड थाना प्रभारी युवराज तिवारी ने यह भी बताया कि मौके पर जो लड़कियों पकड़ी गई वह नाबालिग थी और उनको छोड़ दिया गया और लड़कों को सिटी कोतवाली में भेज दिया गया है। जहां समाचार लिखे जाने तक 2 लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इस तरह के लोगों के कारण शहर के माहौल खराब हो रहा है। बड़े-बड़े शहरों की तर्ज पर रायगढ़ शहर में भी हुक्का बार गाना चलाते हुए छोटे उम्र के युवा और युवतियां लगातार जीजे हुक्का बार में हुक्का का सेवन करते देखे गए थे लेकिन इस बार पुलिस ने सबूत के साथ रंगे हाथ दुकान संचालक को पकड़कर कार्रवाई करने के लिए आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है।