ब्रेकिंग न्यूज: अभी छत्तीसगढ़ के इस जिले में एक कोरोना मरीज मिला

रायपुर, 20 मई। कोरोना मुक्ति की ओर छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है। इसी बीच खबर आ रही है कि प्रदेश के डोंगरगढ़ में 1 और नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही प्रदेश में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 42 हो गई है। 12 घण्टे के अंदर मिला 5 वा पॉजिटिव केस। बागनदी में ड्यूटी पर लगे डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर है कोरोना पॉजिटिव। स्वास्थ्य विभाग अलर्ट। मेडिकल कालेज अस्पताल  लाने की चल रही तैयारी। 

जिले में कल शाम मोहल्ला ब्लॉक में कोरोना के चार एक्टिव केस मिलने के बाद आज सुबह डोंगरगढ़ मैं एक पाजीटिव केस मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है प्रशासन ने डोंगरगढ़ को पूर्ण लॉक डाउन कर दिया है वहीं बागनदी बॉर्डर को भी पूर्ण लॉक डाउन करने की तैयारी चल रही है।

विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डोंगरगढ़ में एक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद पूरे डोंगरगढ़ को लॉक डाउन कर दिया गया है ।इसके साथ ही साथ बाग नदी बॉर्डर को भी पूर्ण लॉक डाउन कर दिया गया है बताया जा रहा है कि बाघ नदी में तैनात डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर जिसे कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है बताया जा रहा है कि डिप्टी कलेक्टर के ड्राइवर को कोरोना पॉजिटिव होने के कारण प्रशासनिक अमले मैं जो डिप्टी कलेक्टर से मुलाकात की है उन सभी को क्वॉरेंटाइन करने की तैयारी चल रही है और सभी की जांच कराने की कवायद शुरू हो गई है। इसकी पुष्टि कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने की है।