बीजेपी कार्यकर्ता हत्याकांड : 7 घंटे के भीतर 6 आरोपी गिरफ्तार..!

बलौदाबाजार 28 जून। जिले के लोहिया नगर में हुए बीजेपी कार्यकर्ता भगवती हत्याकांड मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हत्या की वजह पुरानी रंजिश निकलकर सामने आई है. इसी के चलते चाकू मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने 7 घंटे के अंदर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की है।

बलौदाबाजार पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि शनिवार की रात 8:30 बजे भगवती यादव अपने दोस्त के साथ अपने घर लोहिया नगर के पास मौजूद था. इसी दौरान इकबाल खान और शाहरुख खान अपने चार अन्य दोस्तों के साथ पुरानी रंजिश के चलते चाकू से वार कर भगवती यादव की हत्या कर फरार हो गया. घटना के बाद से शहर में लोग आक्रोशित थे।

मामले में पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों की तलाश में जुट गई.पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 7 घंटे के भीतर सभी 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने भगवती यादव के ऊपर चाकू से हमला करना स्वीकार किया है। आरोपियों ने बताया कि भगवती यादव द्वारा पूर्व में सार्वजनिक स्थान में आरोपियों के साथ मारपीट और लड़ाई झगड़ा किया गया था। इसी का बदला लेने के लिए भगवती की हत्या कर दी।

गिरफ्तार आरोपियों में सभी बलौदाबाजार निवासी इकबाल खान, शाहरुख खान, जावेद रजा, राहुल देवार, रजा और सूरज वैष्णव शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 402/2020 धारा 302,147,148 149 भादवि के तहत मामला दर्ज किया है.