बिलासपुर तोरवा पावरहाउस में सोशल/फिजिकल डिस्टेंसिंग नियमों की उड़ रही धज्जियां..कुछ इस तरह से नियमों किया जा रहा है पालन..देखें तस्वीर..!

बिलासपुर, 12 जून। ये दृष्य बिलासपुर छत्तीसगढ़ के तोरवा पावर हॉउस का है । बिजली विभाग सरकारी सेवाओं का ये मंज़र तो बाकी जगह क्या हो रहा होगा ये आप खुद समझ सकते है । बिलासपुर अव्वल नंबर पे पहुंच चुका है छत्तीसगढ़ के कोरोना मरीजो में और विश्व में भारत चौथी स्थान पर है।

बिजली बिल ज्यादातर सबका बढ़ा हुआ आया है और कई लोगों का गलत बिल आया हुआ है । ऐसे में लोग शिकायत ले कर पहुंच रहे हैं लंबी कतार में खड़े हैं घंटो भर और कर्मचारी केवल एक महिलाओं को भी एक ही कतार में लगने को मजबूर होना पड़ रहा है।

सोशल व फिजिकल डिस्टेंसिंग नियमों का कोई पालन नहीं कर रहा है। अधिकारी इंजिनियर ऐ. के. टंडन से शिकायत करने पे भी कोई व्यवस्था नही किया गया । एक और कर्मचारी की मांग पे उन्होंने कह दिया कि और कर्मचारी नहीं है हमारे पास मैं अपने ऊपर के अधिकारियों से इस विषय मे चर्चा करूँगा। ऐसा बयान देकर उन्होंने अपना रास्ता नाप लिया। जनता के जिंदगीयों से खिलवाड़ किया जा रहा है क्या ऐसे में संक्रमण नहीं बढ़ेगा।