बिग ब्रेकिंग: 20 कोरोना मरीज फिर मिलें..अभी अभी..कोरोना का सबसे बड़ा बम फटा राज्य में..एक ही दिन में सबसे अधिक मरीज..पढ़े खबर

रायपुर 22 मई 2020। आज का दिन सुबेरे से राज्य के लिए दुःख भरी खबर लेकर आ रहा है। विगत 4 दिनों से राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या में बेहताशा वृद्धि हो रही है और अब ये आंकड़ा 100 के पार जा चुका है।अभी देर शाम जो 20 नये मरीज मिले हैं, उनमें कवर्धा में 5, बलौदाबाजार में 4, बालोद में 4, गरियाबंद में 3, राजनांदगांव में 2 और दुर्ग में 2 नये मरीज शामिल हैं। प्रदेश में अब एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 110 हो गयी है। सूत्रों के अनुसार पॉजिटिव पाए गए सभी मरीज प्रवासी मजदूर हैं, जो हाल ही में दूसरे प्रदेशों से आये थे। सभी को क्वारंटीन करके रखा गया था और आरटी पीसीआर टेस्ट में पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद विभाग अब इनसे संबंधित लोगों की जांच पड़ताल जुटाने और उन्हें क्वॉरेंटाइन करने में लगा हुआ है।

आप सभी घर पर रहें सुरक्षित रहें और प्रशासन के द्वारा जारी गाईडलाइन का पालन करते हुए अपने साथ दूसरों को भी सुरक्षित रखें..चेहरे पर मास्क लगाए और बार- बार किसी भी बाहरी वस्तुओं को छुने के बाद सेनेटाइजर का उपयोग करें। कोरोना से बचाव हेतू सुरक्षा ही एकमात्र उपाय है।