बिग ब्रेकिंग : शहीद गणेश कुंजाम की बहन निकली रैपिड टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव..अंतिम संस्कार में शामिल होने पुणे से पहुंची थी घर..!

शुभम तिवारी, कांकेर। भारत चीन बॉर्डर में शहीद हुए कांकेर के जवान गणेश कुंजाम की बहन रैपिड टेस्ट में कोरोना पाजेटिव पायी गयी है। दरअसल शहीद गणेश कुंजाम के अंतिम संस्कार मे देर रात पुणे से शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़  पहुंची थी। फिलहाल शहीद गणेश कुंजाम की बहन  को नए घर में क्वारनटाईन किया गया है तो वहीं इस खबर को सुनकर  प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

अगर कांकेर में कोरोना के आंकड़ों पर गौर करें तो अब तक यहां 26 वायरस संक्रमित मिले हैं, इसमें से 24 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। ऐसे में माना जाना रहा है कि शहीद की बहन पुणे से आते वक़्त संक्रमित हुई होगी। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग संक्रमित महिला से ट्रैवेल और कांटेक्ट हिस्ट्री को लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि पूरे देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमण महाराष्ट्र में है। जबकि पुणे में करीब 13 हजार से अधिक कोरोना संक्रमित हैं।

इससे पहले लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर चीनी सेना के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 शहीद जवानों में छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले की कुरूटोला ग्राम पंचायत के ग्राम गिधाली निवासी गणेश राम कुंजाम भी शहीद हो गए। शहीद कुंजाम का पार्थिव शरीर गुरुवार दोपहर विशेष विमान द्वारा रायपुर पहुंचा। यहां सीएम भूपेश बघेल समेत अन्य लोगों ने शहीद जवान गणेश राम कुंजाम को श्रद्धांजलि देकर गृह ग्राम के लिए विदा किया।