24×7 बिग ब्रेकिंग: रायगढ़ के बजरंगपारा में मिला कोरोना मरीज.. ट्रेवल हिस्ट्री नहीं..रायगढ़ शहर भीतर बजी खतरे की घण्टी..!

रायगढ़ 24 जून। रायगढ़ शहर के भीतर आज बेहद विचलित व दुःखद खबर मिल रही है की रामलीला मैदान से डिपो रोड की तरफ जाने वाले बजरंगपारा मोहल्ले में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुख्ता जानकारी मिल रही है। बताया जा रहा है कि इस पॉजिटिव मिले संक्रिमत व्यक्ति की कोई भी ट्रैवेल हिस्ट्री नहीं है।

कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की पत्नी व एक पुत्र लाल टंकी में क्षेत्र में निवास करते हैं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पॉजिटिव मरीज शासकीय कर्मचारी है। जो घरघोड़ा से आने जाने के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। जिससे उसके पांव में चोट आई थी। जिसके बाद एक स्थानीय अस्पताल द्वारा ईलाज के लिए उसे रायपुर रिफर किया गया था, जहां ईलाज के दौरान उसका कोरोना टेस्ट किया गया था जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

पॉजिटिव रिपोर्ट मिलने के बाद स्वास्थ्य अमला के साथ-साथ कोतवाली पुलिस भी बजरंगपारा क्षेत्र में पहुंची। पूरे क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। फिलहाल कोरोना पॉजिटिव मरीज की कोई खास ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिल रही है। उसे यह संक्रमण कहां से फैला और वह किन- किन लोगों के संपर्क में था। इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। पीड़ित का अभी रायपुर में ईलाज चल रहा है हालांकि प्रशासन के द्वारा इसकी कोई पुष्टि नहीं की गयी है।

अब जरूरत से ज्यादा ऐतिहात व सुरक्षा बरतने की जरूरत है। आप सभी को सरकार के द्वारा जारी गाइडलाइन का अब 100% पालन करने की जरूरत है। अपने चेहरे पर मास्क लगाएं, सैनिटाइजर एवं साबुन का उपयोग कर कोरोना वायरस से अपना एवं दूसरों का भी सुरक्षा करें।