प्यार करने की सजा दर्दनाक मौत..! 19 साल के लड़के को प्रेमिका के घर वालों ने पीट-पीटकर मार डाला..! पढ़े दिल दहला देने वाली खबर..!


नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से एक बहुत ही खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक 19 साल के लड़के को अपने प्यार की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 07 अक्टूबर को दिल्ली के बाबू जगजीवन राम अस्पताल से पुलिस को एक युवक की मौत की सूचना मिली। पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम राहुल है, उस समय राहुल के शरीर पर कोई भी बाहरी चोट नहीं दिख रहा था, हालांकि जब उसका पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि उसकी Spleen में गहरी चोट है, इसके बाद सारी घटना सामने आई।
पुलिस ने बताया कि राहुल को उसकी प्रेमिका के घर वालों ने बुरी तरह से पीटा था, इससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों और तीन नाबालिगों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने साथ ही यह भी कहा कि यह मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है, इसलिए इस मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश न की जाए।

मिली जानकरी के अनुसार राहुल की जिस लड़की से प्रेम था, उसका परिवार राहुल को पसंद नहीं करता था, राहुल के परिजनों ने बताया कि लड़की के घरवालों ने उसे बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के बहाने फोन कर घर बुलाया था, क्योंकि राहुल बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था, राहुल जैसे ही घर से कुछ दूर पहुंचा, घात लगाए बैठे आरोपियों ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।