पत्नी का 14 लोगों से था अफेयर, पति ने पत्नी के सभी 14 ब्वॉयफ्रेंड्स को भेजा लीगल नोटिस और मांगे 100 करोड़..! पढ़े पत्नी के 14 ब्वॉयफ्रेंड्स को कैसे जाना पति ने ?

कोलकाता। एक बिजनेसमैन पति को उसकी सती-सावित्री पत्नी ने ‘वो’ वाला धोखा दिया। ये वही वाला वो है, जो आप समझ रहे हैं। लेकिन इस वो के साथ पत्नी ने जो खेल खेला, उससे पति के रातों की नींद गायब हो गई। पति को उम्मीद नहीं था कि दिन रात उसकी सेवा करने वाली, हर बात मानने वाली पत्नी का चेहरा इतना भयानक होगा। उसको इस बात का दुख था कि मेरे पास पैसा है, प्रॉपर्टी है, मैडम को हर तरह की सुविधा दे रखी है, इसके बाद उसने इतना बड़ा धोखा दिया।

पति को क्यों हुआ धोखे का एहसास….

बिजनेसमैन हर दिन सुबह-सुबह घर से ऑफिस के लिए निकलता था। इस दौरान पत्नी चाय, नाश्ते में कोई कसर नहीं छोड़ती थी। लेकिन उसके जाने के बाद महिला उड़न छू हो जाती थी। वो बाहर जाती थी। अय्याशी करती थी। पति के आने से पहले वो घर पर भी आ जाती थी। पति को कोई शक नहीं हो रहा था लेकिन उसके ड्राइवर को मैडम पर शक हो गया। उसने मेम साब के बाहर जाने की बात साहब को बताई। एक बार में उसको यकीन नहीं हुआ। ड्राइवर ने जब बताया कि आपके जाने के बाद मैडम भी सैर पर चली जाती हैं और हर दिन जाती हैं।

बौखलाया बिजनेसमैन लेकिन प्रेमियों को सबक सिखाने लगाया दिमाग

बिजनेसमैन का माथा पूरी तरह से ठनक चुका था। लेकिन वो सोच रहा था कि 14 लोगों से सीधा पंगा लेना ठीक नहीं है। यह रिस्की हो सकता है। इसलिए वो अपने एक वकील दोस्त के पास पहुंचा और पत्नी की सारी बात उसको बताई। वकील ने सलाह दी की इनको सबक सिखाने का एक प्लान है। इन सबको अलग-अलग नोटिस भेजा जाए और इनसे भारी-भरकम क्षतिपूर्ति मांगी जाए। बिजनेसमैन को यह प्लान ठीक लगा। पति ने सभी 14 बॉयफ्रेंड्स को नोटिस जारी किया और 100 करोड़ रुपये की मांग की और मानहानि का मुकदमा भी दायर किया गया है। पति का आरोप है कि इस तरह के रिश्ते के कारण उसकी पत्नी के साथ उसका रिश्ता खत्म हो गया है। समाज में उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई है।

पति ने यह भी दावा किया कि उसने कार ड्राइवर को जासूस बनाने के लिए कुछ सबूत इकट्ठा किए थे। सभी 14 बॉयफ्रेंड को अलग-अलग कानूनी नोटिस भेजे गए हैं। सभी को यह स्पष्ट किया गया है कि यदि दो सप्ताह के भीतर पैसा जमा नहीं किया जाता है, तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। नोटिस में पति ने यह भी लिखा कि उसे हाल ही में पता चला है कि सभी लोगों के मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध थे। साथ ही चुपके से वे मेरी पत्नी के संपर्क में रहते हैं। इन सभी को इस बात की जानकारी है कि जिनके साथ उनका संबंध है, वह विवाहिता हैं। फिर भी उन्होंने इस तरह का संबंध बनाया।