नवजात बच्ची की हत्या मामला : युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज..! गिरफ्तार.! अयोध्या नगर में दुष्कर्म के बाद ही गर्भवती हुई थी युवती..!


भोपाल । अयोध्या नगर इलाके में अवैध संबंध के चलते की गई नवजात बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी द्वारा दुष्कर्म करने के कारण ही युवती गर्भवती हुई थी। वहीं युवती की इच्छा थी कि बेटी को ऐसे स्थान पर छोड़ दिया जाए, जहां उसकी परवरिश हो सके, लेकिन उसकी मां ने हत्या कर दी। पुलिस आरोपी दंपती को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। गर्भवती बेटी की डिलीवरी कराने के बाद महिला ने नवजात की हत्या कर दी थी।

पुलिस ने उसका शव जी सेक्टर शिव मंदिर प्रांगण से बरामद किया था। बच्ची को जन्म देने के बाद मां की इच्छा थी कि बेटी को मारा नहीं जाए, बल्कि उसे ऐसे स्थान पर छोड़ दिया जाए, जहां उसकी परवरिश होती रहे, लेकिन महिला ने बेटी की बात को अनसुना करके नवजात की हत्या कर दी। अवैध संबंध बनाने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर किया था। एएसपी राजेश भदौरिया ने बताया कि रायसेन निवासी 35 वर्षीय आरोपी बहादुर सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।