टीआई युवराज तिवारी व श्रमिक नेता पिंटू सिंह की अभूतपूर्व पहल..पढ़ते ही दिल गदगद हो जाएगा

रायगढ़ 16 मई । पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देशानुसार कोरोनाकाल के लॉक डाऊन के इस विकट परिस्थिति में कोतरा रोड थाना के पास कनात व टेंट लगाकर पैदल चलने वाले राहगीरों, श्रमिकों और जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन व पानी की व्यवस्था कोतरा थाना टीआई युवराज तिवारी व पिंटू सिंह के संयुक्त प्रयास नि:शुल्क की गई थी।

आज प्रथम दिन यहां दिनभर खिचड़ी की व्यवस्था की गई, इस आयोजन के माध्यम से आने -जाने वाले कई लोगों ने आज खिचड़ी खा कर अपनी भूख मिटाई है। इस नेक आयोजन को सभी भरपुर सराह रहें हैं और जरूरतमन्दों द्वारा आयोजकों का दिल खोलकर आभार व धन्यवाद ज्ञापित किया जा रहा है।

हमारे जिले में या आसपास के क्षेत्रों में कोई भी भूखा ना रहे कोई भी भूखा ना सोए इस बात के मद्देनजर पुलिस और श्रमिक नेता का यह प्रयास अत्यंत सराहनीय है। इस आयोजन में टीआई युवराज तिवारी की भूमिका बेहद प्रभावशाली है तो वही पिंटू सिंह ऐसे नेक कार्यो में हमेशा अपनी सक्रिय भूमिका निभाते हैं।

कोतरा थाना पुलिस के थाना प्रभारी युवराज तिवारी व उनकी टीम के साथ श्रमिक नेता की यह संयुक्त पहल वाकई सराहनीय है। जरूरतमन्दों के लिये यह पहल हर समय हर वक्त इस टेंट के माध्यम से संकट के इस दौर में अनवरत जारी रहेगी।