जुटमिल में आज हुए महिला की हत्या की गुत्थी सुलझी..ट्रैफिक जवान ही निकला अपनी पत्नी का कातिल..कुछ घण्टों में ही पुलिस ने हत्यारे को लाया सबके सामने..!

रायगढ़ 05 जून। आज सुबेरे जुटमिल क्षेत्र के फटहामुड़ा में एक महिला की जघण्य हत्या से सनसनी मच गया था। मृतिका का पति कुलदीप रजक ट्रैफिक आरक्षक है उसके बताये अनुसार –

मृतिका के साथ उसने 4 माह प्रेम विवाह करके किराये के घर में निवास कर रहा था लेकिन आज प्रातः जब ड्यूटी से वापस आने के बाद जब उसने देखा कि दरवाजे में ताला बंद है तो वह यह सोच कर वापस चला गया कि कि पत्नी कहीं घूमने गई होगी, फिर दोपहर में दोबारा जब वापस आया तो दरवाजे में ताला बंद देखकर उसने पड़ोसियों को बुलाकर ताला तोड़ा और भीतर घुसते हिबउसे अपनी पत्नी की खून से लथपथ लाश दिखाई दी”

लेकिन जब मर्डर की सूचना पर एडिशनल एसपी अविनाश वर्मा, सीएसपी अविनाश ठाकुर, जूटमिल थाना टीआई अमित शुक्ला सहित शहर के सभी थाना प्रभारी फारेंसिंक टीम, डॉग स्काट व दलबल के साथ हत्या स्थल पर पहुंचे तो मृतिका का शव कमरे अंदर पलंग के नजदीक रक्तरंजित स्थिति में लथलथ था।महिला के सर तेज प्रहार के चोट के निशान थे।

पुलिस ने जब आसपास पूछताछ करनी शुरू किया तो कुलदीप रजक ने कहा कि उसकी गैरहाजिरी में किसी ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है और जब पुलिस ने आसपास के गवाहों एवं घटनास्थल पर मौजूद साक्ष्य को देखा तो आरक्षक कुलदीप रजक पर पुलिस को शक हुआ और संदेह के आधार पर पुलिस ने कुलदीप से पूछताछ किया गया।

पुछताछ के दौरान कुलदीप ने अपनी पत्नी की हत्या स्वयं किया है ये स्वीकर करते हुए बताया की – “शादी के बाद हम दोनों में बहुत झगड़ा होता था और आज सुबह से भारी विवाद होने पर कुलदीप को गुस्सा इतना अधिक आ गया कि उसके सिर पर खून सवार हो गया और उसने अपनी पत्नी के सर पर सिलबट्टे से प्राणघातक वार कर उसका मर्डर कर दिया।” पुलिस की मुस्तैदी से कुछ घंटों में ही हत्यारे को सामने लाकर कातिल के विरुद्ध जुटमिल पुलिस चौकी में हत्या का अपराध दर्ज कर हिरासत में लिया गया है।