गरीब मजदूरों को पहुंचाने व घर देने के बाद सोनु सुद छात्र छात्राओं को पढ़ाई के लिए छात्रवृत्ति देंगे…

  • Editor 

अभिनेता सोनू सूद ने कम विशेषाधिकार प्राप्त छात्रों के लिए छात्रवृत्ति शुरू की है जो उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वित्तीय चुनौतियों को अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने वाले छात्रों के रास्ते में नहीं आना चाहिए। अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर की घोषणा की।

उन्होंने ट्वीट किया, “हमारा भविष्य हमारी काबिलियत और मेहनत तय करेगी ! हम कहाँ से हैं , हमारी आर्थिक स्थिति का इस से कोई सम्बन्ध नहीं। मेरी एक कोशिश इस तरफ – स्कूल के बाद की पढ़ाई के लिए full scholarship – ताकि आप आगे बढ़ें और देश की तरक्की में योगदान दें। email करें scholarships@sonusood.me

उच्च शिक्षा के लिए छात्रों के लिए पूर्ण छात्रवृत्ति का शुभारंभ। मेरा मानना है कि वित्तीय चुनौतियों को किसी को भी अपने लक्ष्य तक पहुंचने से नहीं रोकना चाहिए। छात्रवृत्ति प्रविष्टियाँ scholarships@sonusood.me (अगले 10 दिनों में) में भेजें और मैं आपके पास पहुँच जाऊंगा। “

इसका अनुवाद “हमारी क्षमता और हमारी मेहनत से होगा, जो हमारे भविष्य को तय करेगा। इसका हमारी वित्तीय स्थिति या हमारी पृष्ठभूमि से कोई लेना-देना नहीं है। इस दिशा में मेरा प्रयास है – स्कूल के बाद शिक्षा के लिए छात्रवृत्ति। ताकि आप जीवन में आगे बढ़ें और राष्ट्र के विकास में योगदान दें। ”

सूद ने हाल ही में मदद करने के प्रवासियों बड़े शहरों से अपने गांवों के लिए घर पाने के बाद सरकार की वजह से एक राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन आदेश दिया के लिए सुर्खियों में कोरोना ।