क्वारेंटीन सेंटर से भागे पति-पत्नी.. दर्ज हुआ FIR..कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट अभी आनी बाकी..!


कोरिया 25 जून। जानकारी के अनुसार कोरिया जिले के बैकुंठपुर शहर से एक पेड होटल क्वारेंटीन सेंटर से पति पत्नी दोनों भाग निकले हैं जिस पर पुलिस प्रशासन ने उनके खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर के एक होटल में स्थित पेड क्वारेंटाइन सेंटर में ठहरे अमित कुमार व उसकी पत्नी गीतांजलि दोनों बिना किसी सूचना के 22 जून को पेड़ क्वारन्टीन होटल से भाग निकले थे । ये दोनों 15 जून से होटल में क्वारेंटाइन थे। उनका सैंपल 19 जून को जांच के लिए भेजा गया था, लेकिन रिपोर्ट नहीं आई है।

नपा के उपअभियंता शुभेंदु श्रीवास्तव ने इन दोनों के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट में दर्ज कराई है। शुभेंदु श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कलेक्टर द्वारा क्वारेंटीन सेंटरो के लिए कड़े नियमो के आदेश जारी किया गए हैं, जिसमें संदिग्ध व्यक्तियों को क्वारेंटाइन सेंटर में रखने, बिना परमिशन रूम से निकलने व घूमने से रोकना है। बताया जाता है कि पति-पत्नी के होटल से भागने की सूचना होटल संचालक एवं सेंटर प्रभारी राजेश कुमार बैगा द्वारा दी गई। पुलिस ने आरोपी दंपती के खिलाफ धारा 188, 269, 270, 271 व महामारी अधिनियम 3 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।