कोरोना बुलेटिन / रायगढ़ के रेल्वे बंग्लापारा, राजीव नगर, कृष्णा विहार कॉलोनी, ब्लाक बरमकेला व धरमजयगढ़ के 08 पॉजिटिव सहित पूरे प्रदेश में कल 306 लोगों को कोरोना ने बनाया अपना शिकार, 01 की मौत ! राजधानी में कोरोना ने फिर जड़ा शतक..! जानें किस जिले में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा.. पढ़े खबर..!

रायपुर 28 जुलाई। छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार काबू में आती नहीं दिख रही है। आज भी कोरोना मरीजों का आंकड़ा दो सौ के पार पहुंच गया है। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक अभी तक 277 कोरोना पॉजेटिव सामने आये हैं। 

रायगढ़ जिले में आज कोरोना ने 08 लोगों को किया संक्रिमत

रायगढ़ शहरी क्षेत्र से आज 03 लोग पॉजिटिव आए हैं। रेल्वे बंग्लापारा से 01 मरीज, कृष्णा विहार कॉलोनी से 01, और 01 मरीज किरोड़ीमल अस्पताल में भर्ती है जो राजीव नगर से है। विकासखण्ड बरमकेला से 03 मरीज तथा विकासखण्ड धरमजयगढ़ से 01 मरीज सामने आया है और 01 मरीज की फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है। बरमकेला से जो 03 मरीज मिलें हैं उनमें से 02 लोग 23 जुलाई को हैदराबाद से वापस आये थे तथा 01 मरीज 13 जुलाई को उड़ीसा से आया हुआ है। धरमजयगढ़ से जो 01 मरीज मिला है वो 18 जुलाई को बिहार से आया है। रायगढ़ के कृष्णा विहार कॉलोनी से जो 01 मरीज मिला है वो 16 जुलाई को बिहार से आया है। राजीव नगर से जो मिला है उसे 03 दिनों से सर्दी खासी बुखार था वो किरोड़ीमल जिला हॉस्पिटल में भर्ती है और बंग्लापारा से जो मिला है इसकी भी ट्रेवल हिस्ट्री की जांच की जा रही है।

राजधानी रायपुर में कोरोना का तांडव जारी

राजधानी रायपुर में सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहें हैं। आज 158 लोगों को कोरोना ने संक्रमित किया है। वर्तमान में राजधानी में सबसे अधिक 1143 सक्रिय पॉजिटिव मरीज है।