कोतरा रोड थाना प्रभारी की मुस्तैदी से महज 24 घंटे में गिरफ्तार हुआ हार चोर..!


रायगढ़ 16 अक्टूबर। कोतरारोड़ थाना प्रभारी निरीक्षक चमन सिन्हा के नेतृत्व में स्टाफ द्वारा ग्राम धनागर में कृषक के सुने मकान से हार चोरी के आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

जानकारी के अनुसार थाना कोतरारोड़ में रहने वाला तिलसाय उरांव दिनांक 14.10.2020 को थाना कोतरारोड़ में उसके घर पर चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराया है । रिपोर्टकर्ता बताया कि दिनांक 10/10/2020 को सुबह करीबन 07-08 बजे घर में ताला बंद कर परिवार सहित मेहमानी में ग्राम गोढी तमनार गए थे, उसी दिन रात्रि करीब 08-09 बजे वापस घर आए तो देखे घर का दरवाजा खुला था । घर अंदर जाकर देखने पर आलमारी में रखा सोने का माला कीमती करीबन 50,000 रूपये का नही था, चोरी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 206/2020 धारा 454, 380 IPC पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

थाना प्रभारी कोतरारोड़ TI चमन सिन्हा द्वारा मौके पर जाकर रिपोर्टकर्ता एवं आसपास के लोगों से पूछताछ किये, जिस पर गांव के युवक अजीत उरांव पर शंका जहिर किये । उसी दरम्यान संदेही अजीत उरांव को पूछताछ के लिये थाने लाये कड़ी पूछताछ पर अजीत उरांव द्वारा तिलसाय उरांव के घर से हार की चोरी करना स्वीकार किया जिसके मेमोरंडम, निशादेही पर हार की जप्ती की गई है । आरोपी अजीत उरांव पिता परस उरांव उम्र 28 साल निवासी धनागर मदनपुर थाना कोतरारोड़ को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।