कमजोर नेतृत्व अपनी नाकामी छुपाने देश के साथ खड़ी कांग्रेस पार्टी पर कर रही है वार : सैय्यद इम्तियाज हैदर

न्यूज डेस्क : जिन्हें लाल आँखे दिखाकर चीन पर करना था हमला, वो चीन की सीमा पर निहत्थे शहीद हुए शहीदो के लिए न्याय मांग रही कांग्रेस पर हमला कर रहे है। छत्तीसगढ़ प्रदेश अल्पसंख्यक कांग्रेस चेयरमैन इम्तियाज हैदर ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल पर ईडी की पूछताछ को सत्ता की शक्ति का दुरुपयोग बताते हुए कहा कि मोदी सरकार लगातार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए देश के लिए आवाज़ उठा रही कांग्रेस को सत्ता के दुरुपयोग से कमज़ोर करने की नापाक कोशिश कर रही है लेकिन अब देश की जनता जान चुकी है कि देश के लिए उठ रही आवाज़ों को किस प्रकार सरकारी हथकंडे अपनाकर दबाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन कांग्रेस बिना डरे सिर्फ़ और सिर्फ़ देशहित के लिए केंद्र की नापाक हरकतों का सामना डट के कर रही है और करती रहेगी।

आज जब पूरा देश कोरोना से जंग से लड़ रहा है और चीन के मुद्दे पर देश के साथ खड़ा है पर मोदी सरकार अपनी अक्षमता छुपाने की कोशिश में सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। ध्रुवीकरण की राजनीति करने वाली भाजपा सरकार के राज में शुरुआत से ही आर्थिक मंदी बढ़ती जा रही है चाहे ऑटोमोबाइल सेक्टर हो, रियल स्टेट सेक्टर हो या फिर देश की जीडीपी सभी के हालात काफ़ी खराब हो गए है।

अपने झूठे वायदे के लिए जानी जाने वाली भाजपा सरकार के पीएम मोदी और केंद्रीय वित्त मंत्री 2025 तक भारत की अर्थव्यवस्था को पांच ट्रिलियन डॉलर और विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाने को लेकर तमाम दावे कर रहे थे लेकिन वर्तमान स्तिथि में तो देश की जीडीपी की रफ़्तार लगातार धीमी पड़ रही है।

मोदी सरकार लगातार देश के हर मोर्चे पर असफल हो रही है चाहे वो देश का आंतरिक मुद्दा हो या वर्तमान में चीन का मुद्दा, मोदी सरकार अपनी इसी नाकामी को छुपाने का प्रयास करते हुए देश की सुरक्षा पर सवाल करने वाली और देश के लिए आवाज़ उठाने वाली कांग्रेस पार्टी को सत्ता का दुरुपयोग कर दबाने का प्रयास कर रही है इस वजह से ही वरिष्ठ नेता श्री अहमद पटेल जी पर ईडी के द्वारा दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है मेरी मोदी सरकार से ये अपील है कि देश की अर्थव्यवस्था से , चीन से लड़े ना कि विपक्ष से और वो भी जब कांग्रेस पार्टी देश हित मे कोरोना औऱ चीन के मुद्दे में देश के साथ है।