अवैध कबाड़ लोड कर ले जाते 2 ट्रकों को चौकी खरसिया की गस्त पार्टी ने पकड़ा..13 लाख रुपए के कबाड़ के साथ दो आरोपी गिरफ्तार..

खरसीया 22 मई। दिनांक 21-22/05/2020 के रात्रि गस्त पुलिस चौकी खरसिया में गस्त चेक अधिकारी सहायक उपनिरीक्षक लखन यादव को मुखबिर से सूचना मिला कि एक जैसे नंबर वाली दो ट्रकों में अवैध कबाड परिवहन किया जा रहा है । सउनि लखन यादव द्वारा खरसिया शहर में लगे सभी गस्त चेक पाईंट को अलर्ट किए और निगाह रखने निर्देशित किए।

सुबह करीब 05.00 बजे रायगढ़ चौक पर गस्त कर रहे आक्षकों ने एक जैसे नम्बर की 2 ट्रक CG-04 KH/1313 एवं CG-04 KY/1313 को रोके और चौकी प्रभारी खरसिया उपनिरीक्षक नंदकिशोर गौतम तथा गस्त चेक अधिकारी सउनि लखन यादव को सूचना दिए।

मौके पर चौकी प्रभारी व स्टाफ के पहुंचने पर ट्रक के चालकों से कागजात की मांग की गई जिनके पास कोई कागजात कबाड़ का नहीं था, ट्रकों के चालक लखिंदर सिंह निवासी बालाजी ग्रीन सिटी रायपुर एवं ट्रक चालक रामगुंडा निवासी झारखंड ने अवैध कबाड वीसा पॉवर प्लांट से लोडकर रायपुर लेकर जाना बताएं।

चौकी खरसिया पुलिस द्वारा ट्रक चालकों से मय कबाड़ ट्रकों को जप्त कर चालकों पर धारा 41(1+4)CrPC/379 IPC  के तहत कार्यवाही किया गया है । ट्रकों में करीब 25-25 टन अवैध कबाड़ लोड है जिसकी अनुमानित कीमत 13 लाख रूपए है । ट्रक के चालकों द्वारा वीसा पॉवर प्लांट से कबाड़ लोड कर लाना बताए हैं जिस संबंध में चौकी खरसिया पुलिस द्वारा मामले में अन्य आरोपियों के संलिप्तता की जांच कर रही   है ।