अम्फान तूफान के बाद की खूबसूरती, पर्पल-गुलाबी रंग से खिल उठा भुवनेश्वर का आसमां, ऐसी तस्वीर आपने पहले कभी नहीं देखो होगी

कोरोना संकट के बीच अम्फान तूफान ने बंगाल और ओडिशा में कहर बरपाया हुआ है। इन राज्यों के कई इलाकों में भारी तबाही जैसे मंजर देखे जा सकते हैं।मौसम विभाग ने भी इस भयंकर चक्रवाती तूफान बताया है। अम्फान कोलकाता में भी जमकर तबाही मचाई है। यहां के एयरपोर्ट पूरी तरफ से पानी में डूब गये हैं। इस सुपर साइक्लोन ने बंगाल में 12 लोगों की जान ले ली। इसके साथ ही तूफान की वजह से बिजली, फोन सम्बंधित सेवाएं पूरी तरफ से ठप हो चुकी हैं।वहीं ओडिशा में तूफान के बाद आसमान गुलाबी दिख रहा है। भुवनेश्वर से कई लोगों ने अपने घर की छत से लेकर तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में आसमान गुलाबी दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर शेयर की जा रहीं तस्वीरें: ओडिशा, भुवनेश्वर के आसमान में ये तूफान गुलाबी और बैंगनी रंग छोड़ गया है। लोगों ने तूफान के जाने के बाद आसमान पर छाए इस खुबसूरत नजारे को अपने कैमरों में कैद कर लिया है। कुछ लोगों ने इस गुलाबी छटा बिखेरते आसमान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं।

पहले भी देखा जा चुका है ऐसा: बीते साल अक्टूबर में जापान में तूफान हगबीस जब आया था तो वहां भी आसमान गुलाबी हो गया था। इस दौरान जापान के लोगों ने सुर्ख गुलाबी हुए आसमान की तस्वीरें शेयर की थीं। अब भुवनेश्वर में ऐसा हुआ है।