रामायण से जुड़े से इस सवाल पर महिला ने छोड़ दिया KBC शो, क्या आप जानते हैं इसका सही जवाब


KBC 12: रामायण से जुड़े से इस सवाल पर महिला ने छोड़ दिया शो, क्या आप जानते हैं इसका सही जवाब

शानदार गेम खेलते हुए सीमा ने सभी को खूब इंप्रेस किया लेकिन रामाणय से जुड़े एक सवाल पर सीमा को गेम क्विट करना पड़ा. सीमा शो में अपने पति के साथ पहुंचीं और यहा से वो 6 लाख 40 हजार रुपये जीतकर गईं।

Kaun Banega Crorepati 12 के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर पटना की सीमा कुमारी बड़ी रकम जीतने की उम्मीद के साथ गेम खेलती दिखाई दीं. शानदार गेम खेलते हुए सीमा ने सभी को खूब इंप्रेस किया लेकिन रामाणय से जुड़े एक सवाल पर सीमा को गेम क्विट करना पड़ा. सीमा शो में अपने पति के साथ पहुंचीं और यहा से वो 6 लाख 40 हजार रुपये जीतकर गईं. जिस सवाल का सीमा जवाब नहीं दे पाई वो सवाल ये था:

वाल्मीकि रामायण के अनुसार अपहरण के समय सीता जी ने अपहरण से समय किस रंग का वस्त्र पहना हुआ था और हनुमान जी ने भी उन्हें अशोक वाटिका में उसी रंग के वस्त्र पहने हुए देखा था?

A. लाल
B. पीला
C. गुलाबी
D. नीला

इस सवाल पर सीमा अटक गईं और शो क्विट करने का फैसला किया। हालांकि इसके बाद अमिताभ बच्चन ने इस सवाल का सही जवाब बताया- पीले रंग।

आपको बता दें कि सीमा ने शो में अपने पति की खूब तारीफें की जिस पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि यहां पर कई महिलाएं आती हैं जो अपने पतियों की बुराईयां करती हैं लेकिन आपने अपने पति की तारीफ की तो मैं हैरान रह गया. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने पूछा तो सीमा के पति ने बताया कि उन्होंने अपने बच्चे का ध्यान रखने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी थी।

सीमा कुमारी ने केबीसी में बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उनकी पत्नी नौकरी कर सकें और बच्चे की परवरिश सही से हो सके। वहीं इस दौरान उन्हें कई दोस्तों ने ताने भी मारे कि ये तो अपनी पत्नी की कमाई पर जीता है लेकिन उन्होंने किसी की बातों पर ध्यान नहीं दिया. वहीं अमिताभ बच्चन ने ये सुनकर सीमा के पति की जमकर तारीफें की। इसके अलावा सीमा ने अपने शानदार गेम से भी अमिताभ बच्चन को खूब इंप्रेस किया।