छत्तीसगढ़ : दो नाबालिकों के साथ 11 लोगों ने फिल्मी स्टाईल में किया सामूहिक गैंगरेप.. रेप का वीडियो बना करते थे ब्लैकमेल.. पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा सलाखों के पीछे.. पढ़े खबर..!

बलौदाबाजार, 30 जुलाई। जिले से एक बड़ी खबर सामने आयी है। यहां पर दोस्तों के साथ घुमने निकली दो नाबालिग सगी बहनों से 11 लड़कों के द्वारा फिल्मी स्टाइल में सामूहिक गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। दोनों पीड़िता की शिकायत के बाद सभी 11 आरोपियों को गिरफतार कर लिया गया है। पकड़े गये आरोपियों में दो नाबालिग भी शामिल है।

मामला पलारी थाना क्षेत्र के दतान रोड का है। दो माह पहले दोनों नाबालिक बहन अपने कुछ दोस्तों के साथ घूमने के लिये निकली थी। इस दौरान दतानरोड के पास 11 लड़को ने उनका रास्ता रोका और मारपीट करते हुये नाबालिग लड़कियों के साथ आये लड़कों को भगा दिया। इसके बाद सभी आरोपियों ने दोनों नाबालिगों को जान से मारने की धमकी देकर सूनसान जगह पर ले गये और बारी-बारी से उनके साथ बलात्कार किया। पीड़ित बच्चियों ने आरोप लगाया हैं कि सामूहिक दुष्कर्म के दौरान आरोपियों ने उनका रेप होते हुए अश्लील वीडियों भी बना लिया था। वीडियों को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उन्हें लगातार परेशान करने लगे थे। इसी बात से आहत होकर दोनों नाबालिग बच्चियों ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद मामले की शिकायत पलारी थाने में दर्ज करायी गयी।

पलारी पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुये शिकायत के कुछ घंटों बाद ही सभी 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और गैंगरेप के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पकड़े गये सभी आरोपियों से पुलिस घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है।