छत्तीसगढ़: ड्रग्स गैंग की गर्ल पैडलर गिरफ्तार….बड़ी-बड़ी पार्टियों में DJ बनकर जाने वाली ये लड़की ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर करती थी ड्रग्स सप्लाई…!


रायपुर, 14 अक्टूबर । ड्रग्स गैंग से एक बड़ी खबर आ रही है। गैंग में जुड़ी एक लड़की गिरफ्तार की गयी है, ये रायपुर की टीम ने भिलाई से निकिता पंचाल नाम की इस लड़की को गिरफ्तार किया है। ड्रग्स रैकेट के टॉप पैडलर्स के साथ ये लड़की सीधे संपर्क में थी। बड़े रसूखदारों लोगों से जुड़ी ये लड़की सोशल मीडिया में भी बेहद एक्टिव है। फेसबुक में इस लड़की के कई पुलिस अफसर भी फ्रेंड हैं। निकिता के बारे में जानकारी है कि वो एक ड्रग पैडलर्स आशीष की गर्लफ्रेंड है और दोनों मिलकर ड्रग्स का ये धंधा किया करते थे।

पुलिस को इस लड़की के रैकेट में शामिल होने की जानकारी आशीष से पूछताछ के बाद लगी थी, पुलिस तीन-चार दिन इसे ट्रैस कर रही थी, आज इस लड़की को पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बड़े-बड़े पार्टियों और रसूखदारों को निकिता ने ड्रग सप्लाई किया है।  उसने रायपुर, बिलासपुर के अलावे भिलाई में कई ठिकानों पर ड्रग्स की कई खेप डिलेवर की है। कई दफा निकिता पंचाल अपने ब्वायफ्रेंड के साथ गोवा सहित कई बड़े शहरों का टूर कर चुकी है।

राजधानी समेत प्रदेश में कोकीन  का कारोबार करने वाले आरोपी श्रेयांश झबक, विकास बंछोर, अभिषेक शुक्ला और गौरव शुक्ला के गिरोह में शामिल, कारोबार को बढ़ावा देने वाले निकिता पंचाल को रायपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी युवती गिरोह के अन्य सदस्यो के साथ मिलकर निकिता दो साल से कारोबार को अंजाम दे रही थी। कारोबार अच्छा चले, इसलिए पार्टियों का आयोजन करके युवकों को नशे का आदि बनाती थी और उनसे कारोबार करती थी। आरोपी निकिता की लिस्ट में रायपुर, भिलाई के कई रईसजादों और कारोबारियों का नाम पुलिस को मिला है।