कलयुगी बेटे ने दरिंदगी की हद की पार ! जंगल मे ले गया मां को, करता रहा भयानक काम.. मां तड़पती रही और मर गयी.. चलता रहा सब कुछ लाइव.. पढ़े सनसनीखेज खबर !

रीवा। मां बेटे का रिश्ता कितना मजबूत होता है ये सभी जानते हैं। मां अपने बेटे से कितना प्यार करती है और उसके लिए क्या कुछ नहीं करती लेकिन कुछ बेटे ऐसे होते हैं जो मां को परेशान करते हैं उन्हें ढूंढ देते हैं और कुछ तो ऐसे होते हैं जो मां को भी जान से मार देते हैं। ऐसी ही एक खबर सामने आ रही जहां कलयुगी वहशी दरिंदे बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया ।

यह दिल दहला देने वाला मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले में 24 साल के युवक को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। इस युवक पर अपनी मां का गला किसी धारदार हथियार से काटने और इस जघन्य अपराध का लाइव वीडियो भी शूट करने का आरोप लगा है। गांव में इस घटना ने इलाके के सभी लोगों को सदमे में लग दिया है।

हत्या का वीडियो शूट किया

आरोपी युवक की पहचान रीवा जिले के खटिका गांव के रहने वाले धीरेंद्र पांडे के रूप में हुई है। इस मामले में स्थानीय पुलिस ने बताया कि रीवा पुलिस ने उसके कब्जे से एक मोबाइल फोन जब्त किया, जिसमें उसने 44 वर्षीय अपनी मां सावित्री पांडे की हत्या का वीडियो शूट किया था। रीवा के पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि मृतक सावित्री के 46 वर्षीय पति कृपाशंकर पांडे ने रविवार को पुलिस को सूचना दी कि किसी ने धारदार हथियार से सावित्री पांडे की हत्या कर दी गई है और उसका शव पास के जंगल में फेंक दिया है।

नाराज मां घर से चली गई मनाकर ला रहा था बेटा फिर जंगल में गला रेत कर कर दी हत्या

मामले के बारे पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मां-बेटे के बीच विवाद हो गया था और नाराज मां घर से चली गई। उसका पुत्र धीरेन्द्र पांडे उसकी तलाश कर रहा था फिर गांव के पास ही उसकी मां मिल गई, जहां उसने बाइक में मां को बैठाकर अंतरैला थाना के लूक गांव स्थित जंगल में ले गया और चाकू से मां का गला रेत कर हत्या कर दी। आरोपित ने घटना का लाइव वीडियो अपने मोबाइल पर बनाया है। पुलिस ने आरोपित का मोबाइल भी जब्त किया है। पुलिस ने मंगलवार को धीरेंद्र को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की। धीरेंद्र ने अपराध करने की बात स्वीकार लिया है। उसने पूछताछ में खुलासा किया कि उसने अपनी करतूत का वीडियो भी बनाया था।

घर में हमेशा होता था विवाद

स्थानीय पुलिस की अनुसार, पुत्र ने मां की जिस बेरहमी के साथ चाकू से हत्या की है, उसके पीछे घर में आए दिन होने वाला विवाद है। मामले में बताया जा रहा कि सास-बहू में आए दिन घरेलू विवाद हो रहा था। इसको लेकर आरोपी काफी तनाव में था। घटना के पहले भी घर में जमकर विवाद हुआ था। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज कर आरोपी को मंगलवार को स्थानीय अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। इस घटना के बाद से पूरा इलाका सहमा हुआ है।