खरसिया पुलिस के आगे नहीं चली बहानेबाजी, 18 की बाइक व 02 की सायकलें जप्त..! लॉकडाउन के बाद MV Act. की कार्यवाही कर छोड़ी जायेगी वाहन..! अन्य थाना क्षेत्रों में 60 वाहन चालकों पर 14 हजार का जुर्माना..! तीसरे दिन बिना मास्क के घूम रहे 155 लोगों पर हुई कार्यवाही..!


रायगढ़ 26 सितम्बर 2020:- लॉकडाउन में लापरवाहों पर जिला पुलिस की सख्त कार्यवाही आज भी जारी रही हालांकि पूर्ण लॉकडाउन को जिलेवासियों का प्रत्याशित सहयोग मिल रहा है और जो स्वयं तथा दूसरों के जीवन पर खतरा बनकर बाहर घूमने निकल रहे हैं, ऐसे समाज के विघटनकारी तत्वों के लिये पुलिस के जवान हर चौक-चौराहों पर तैनात हैं। आज भी ऐसे अनेक लोग थे जो इवनिंग वॉक व अन्य बहाने से घर से दुपहिया, पैदल घूमने निकले थे। उनसे प्रशासन के नियमों को ताक में रखकर घर से बाहर निकलने का जब कारण पूछा गया तो 18 बाइकर्स और 02 सायकल सवार ऐसे थे जिनके जवाब तर्कसंगत या कहे बहानेबाजी खरसिया थाना प्रभारी निरीक्षक एस.आर. साहू के सामने नहीं चली और उनके बाइक व सायकलों को स्टाफ चौकी खरसिया में लाकर खड़ी किये। अब ये वाहन लॉकडाउन के बाद उन्हें MV Act. के तहत जुर्माना पटाने के बाद ही मिलेगा। इसके अलावा खरसिया क्षेत्र में बिना मास्क घूम रहे 40 बेपरवाह लोगों पर 100-100 रूपये का जुर्माना टी.आई. खरसिया एवं चौकी प्रभारी खरसिया द्वारा काटा गया है ।

इसी प्रकार जिले के अन्य थाना क्षेत्रान्तर्गत आज पर 60 व्यक्तियों पर MV Act की कार्यवाही कर मौके पर समन शुल्क रशीद काटकर अनावश्यक बाहर न घूमने की समझाइश दी गई है। इनसे 14,000 रूपये का समन शुल्क प्राप्त हुआ है। साथ अन्य थाना क्षेत्र में 115 अन्य लोगों पर बिना मास्क की कार्यवाही की गई है।