कोरोना संक्रमित लोगों को ठीक करने में प्लाज्मा थेरेपी हो रही कारगर साबित, हैल्पिंग हैड्स क्लब ने प्लाज्मा डोनेट करने हेतू की अपील..!


रायपुर 1 अक्टूबर। संक्रमित लोगो को ठीक करने में प्लाजमा थेरेपी कारगर साबित हो रही है।
इसी कड़ी में रायपुर में हेल्पिंग हैंड्स क्लब लगातार लोगो की मदद कर उन्हें डोनर उपलब्ध करा रही है आज 4 लोगो को प्लाजमा उपलब्ध करवाया गया
जिसमे से एक शरद नामदेव जी जिन्हें अर्जेंट 2 यूनिट o+ प्लाजमा की आवश्यकता थी उन्हें आज हेल्पिंग हैंड्स क्लब के अध्यक्ष अंकित अग्रवाल एवं नव दृष्टि फाउंडेशन के राज आढ़तिया द्वारा डोनर उपलब्ध करवाया गया आज इसी क्रम में 3 और प्लाजमा रायपुर में डोनेट हुआ। हेल्पिंग हैंड्स क्लब के अध्यक्ष हमेशा लोगो के लिए सेवा में समर्पित रहने वाले अंकित अग्रवाल ने पूरे प्रदेश वासियों से जो करोना से लड़कर वापस घर लौटे है उनसे अपील की है कि आप सब भी प्लाजमा डोनेट कर किसी की जिंदगी बचाने में अपना योगदान दे।

नव दृष्टि फाउंडेशन के राज आदित्य जी निरन्तर प्लाजमा के लिए लोगो से अपील कर रहे है एवं हेल्पिंग हैंड्स क्लब की टीम एवं नव दृष्टि फाउंडेशन के साथ मिलकर काम कर रही है हम सबको मिलकर इस महामारी से लोगो को बचाना है यही हमारा संकल्प है। नामदेव परिवार ने अंकित अग्रवाल अध्यक्ष हेल्पिंग हैंड्स क्लब ,राज आढ़तिया नव दृष्टि फाउंडेशन एवं गुरबेज़ सिंह मखीजा यूथ कांग्रेस अध्यक्ष राजनांदगांव का तहे दिल से आभार व्यक्त किया एवं लोगो से प्लाजमा डोनेट करने की अपील की

हेल्पिंग हैंड्स क्लब की पूरी टीम ने राज आढ़तिया जी के कार्य की सरहना की आज उनके फाउंडेशन द्वारा करोना से सम्बन्धित जानकारी के लिए वेबिनार भी किया गया था। अवधनारायण बंटी सोनी ने बताया कि हेल्पिंग हैंड्स क्लब इस कार्य में जुट चुकी है एवं रायगढ़ जिला के भी समस्त लोगो से अपील करती है कि आप सभी भी प्रोटोकॉल के हिसाब से प्लाजमा डोनेट के लिए आगे आए। हेल्पिंग हैंड्स क्लब की टीम में अवधनारायण सोनी , विन्नी सलूजा , डॉ विकाश अग्रवाल , रवि शर्मा , अंकित अग्रवाल , अमित साहू , राकेश केसरवानी,नीलेश अग्रवाल,कान्हा बंसल,सौरभ अग्रवाल, सुमित शर्मा, लोकेश गर्ग, जीतू ठाकुर, छोटू शर्मा, सोमनाथ कोरव, संस्कार गोयल, चीनू शर्मा।

ज्ञात हो कि हेल्पिंग हैंड्स क्लब इस महामारी में निरन्तर लोगो की मदद के लिए अग्रसर होकर काम कर रही है पूरे प्रदेश में चहुं और इनकी चर्चा है एवं सराहना है।