हाथरस कांड का विरोध:एनएसयूआई ने रायपुर में योगी सरकार और यूपी पुलिस के पुतले का अंतिम संस्कार किया, रात में वरिष्ठ नेताओं का कैंडल मार्च..!


रायपुर, 02 अक्टूबर । गुरुवार को एनएसयूआई नेताओं ने हाथरस गैंगरेप कांड का विरोध किया। युवकों ने योगी सरकार और यूपी पुलिस के पुतले का अंतिम संस्कार किया। विरोध प्रदर्शन कर रहे आकाश शर्मा ने बताया कि हाथरस की घटना से एक बार फिर बता दिया कि यूपी की सरकार बेटियों की रक्षा करने में सक्षम नहीं। हनी बग्गा ने बताया कि जिस तरह जबरदस्ती रेप पीड़िता का शव लाकर आधी रात को अंतिम संस्कार कर दिया गया था, इस सांकेतिक अंतिम संस्कार से उसी घटना के प्रति विरोध जता रहे हैं।

डूबते सूरज ने कांग्रेसियों का गुस्सा बढ़ा दिया । दिल्ली- यूपी के ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर पुलिस ने राहुल गांधी के साथ धक्का-मुक्की कर दी। वो हाथरस जाना चाहते थे। शाम को रायपुर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की अगुवाई में तमाम स्थानीय नेताओं ने कैंडल मार्च निकाला। मोहन मरकाम ने कहा कि इस तरह की घटनाओं ने कांग्रेस नहीं डरेगी। हम तब तक डटे रहेंगे जब तक यूपी के पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिल जाता।