वारदात/ केवल एक मोबाइल के लिए ड्यूटी कर लौट रहे मीडिया हाउस के वाहन चालक का चार बदमाशों ने रास्ता रोका और उस पर चाकू से किया संघातिक वार..!


रायपुर । कोरोना संक्रमण के बीच राजधानी रायपुर में लूट और चाकूबाजी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पंडरी थाना क्षेत्र में 4 बदमाशों ने रविवार देर रात एक युवक को महज मोबाइल लूटने के लिए चाकू मार दिया। युवक को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक, मोवा निवासी सोनू बाघ एक मीडिया हाउस में वाहन चालक का काम करता है। वह रविवार रात करीब 8.30 बजे ड्यूटी करके पैदल घर जा रहा था। इसी दौरान मोवा ओवरब्रिज के नीचे उसने जैसे ही रेलवे ट्रैक पास किया, पीछे से आए चार बदमाशों ने उसे रोक लिया। सोनू से बदमाश उसका मोबाइल मांगने लगे। सोनू ने इनकार किया तो एक बदमाश ने चाकू निकालकर मार दिया। फिर मोबाइल लेकर बदमाश भाग निकले। चाकू लगते ही सोनू सड़क पर गिर पड़ा। थोड़ी देर बाद किसी तरह उठकर अपने ऑफिस पहुंचा। वहां से उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। चाकू सोनू की की कमर के पास लगा है। पुलिस ने देर रात एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।