रायपुर की घटना: प्रेमिका ने पी लिया था जहर, अब इलाज के दौरान मौत, प्रेमी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया केस..!


रायपुर, 02 अक्टूबर । शहर की एक युवती ने प्रेमी की वजह से तंग आकर 17 अगस्त को जहर पी लिया था। इलाज के दौरान अगले ही दिन उसकी मौत हो गई। अब पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है। मामला रायपुर के राम नगर इलाके का है।

जयहिंद चौक की रहने वाली 22 साल की युवती को कवर्धा के रहने वाले फिरोज कुमार साहू से प्यार हो गया था। करीब 6 महीने से दोनों के बीच अफेयर चलता रहा। शादी करने और पत्नी बनाकर रखने का वादा देकर युवक ने युवती से शारीरिक संबंध बनाए। बाद जब युवती ने शादी करने की बात कही तो दोनों के बीच विवाद हो गया। इस बात से डिप्रेशन में आकर युवती ने जान देने की कोशिश में घर पर जहर पी लिया। अब मामले में पुलिस युवक को गिरफ्तार करने की तैयारी में है।

यह पूरा मामला

रायपुर की युवती अपने एक रिश्तेदार की शादी के दौरान कवर्धा निवासी फिरोज से मिली थी। एक साल पहले हुई इस मुलाकात के बाद जान पहचान बढ़ी और मामला इश्क में बदल गया। यह भी जानकारी सामने आई है कि युवक का किसी और युवती से भी संबंध था और वो उसी से शादी करना चाहता था। जब ये बात रायपुर की युवती को पता चली तो यह सब वह सहन नहीं करपाई। पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि इसी बात को लेकर युवती परेशान थी। मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग और मैसेज चैट से युवक की भूमिका समझ आई और केस दर्ज किया गया।