पेड़ से लटकी मिली महिला की लाश, पति पर दुपट्‌टे से गला घोंटकर हत्या करने का आरोप.!


रायपुर / आरंग इलाके में बीती रात एक महिला की हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में महिला के पति के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब उसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल ये बात सामने आई है कि आरोपी पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। इस वजह से आए दिन दोनों के बीच झगड़े भी हुआ करते थे। मंगलवार की रात भी दोनों के बीच विवाद गहराया और दुपट्‌टे से आरोपी पति हरवंश धर्मा ने अपनी पत्नी भूरी धर्मा की दुपट्‌टे से गला घोंटकर हत्या कर दी।

ऐसे पता चला..!

घटना आरंग के अमेठी गांव की है। इस कांड का पता तब चला जब सुबह लोग खेत की तरफ जा रहे थे। रास्ते में एक बबूल के पेड़ से महिला की लाश लटकी मिली। लोगों को लगा कि महिला ने खुदकुशी की होगी। पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि महिला की मौत गला दबाए जाने की वजह से हुई है। इसके बाद मामले में नया मोड़ आ गया।

महिला के पिता केवल चंद बारले ने बताया कि उसकी बेटी भूरी का पति हरवंश पहले भी मारपीट कर चुका है। उन्होंने आशंका जताई कि हरवंश ने ही इस घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस ने अब इस केस की हत्या के एंगल से जांच शुरू कर दी है। मामले में अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। यह बात भी सामने आई है कि हत्या किसी और जगह की गई और बाद में महिला के शव को यहां लाकर लटकाया गया। जल्द ही इस केस में और खुलासे सामने आ सकते हैं।