कोरोना संक्रमित कैदी डाक्टरों को चकमा देकर फरार, मेकाहारा में चल रहा था इलाज तो वहीं अज्ञात चोर ने अस्पताल में एडमिट पेशेंट का मोबाइल चोरी की घटना को दिया अंजाम ! मेकाहारा में कोरोना मरीज के फरार होने व चोरी की घटना से मचा हड़कम्प..!


रायपुर। राजधानी के सबसे बड़े अंबेडकर अस्पताल से कोरोना संक्रमित कैदी डॉक्टरों को चकमा देखकर अस्पताल से नौ दो ग्यारह हो गया। इधर कैदी के फरार होने की खबर फैलते ही डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार आरोपी हत्या के जुर्म में जेल में सजा काट रहा था। वहीं पॉजिटिव होने पर उसका उपचार मेकाहरा में चल रहा था, वहीं आज डॉक्टरों को चकमा देकर, मौके से भाग निकला। अब आरोपी के जरिए कई लोगों को संक्रमित करने की आशंका बढ़ गई। इधर पुलिस की टीम आरोपी को गिरफ्तारी के लिए पतासाजी शुरू कर दी। आरोपी के परिजनों और परिचितों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

तो वहीं कैदी के फरार होने की घटना क्या कम थी कि एक अज्ञात चोर ने अस्पताल में एडमिट पेशेंट के परीजनों का मोबाइल चोरी कर घटना कर रफुचक्कर हो गया।

आपकों बता दें कि रायपुर के अंबेडकर अस्पताल से आए दिन कोई न कोई घटना निकलकर सामने आ रही है। पेंसेट के साथ रह रहे लोग परेशान हैं। जानकारी मिल रही है कि सोते समय मोबाइल चोरी कर लिया जा रहा है। इस प्रकार अस्पताल में किसी भी प्रकार की को कार्यवाही नहीं कि जा रही है संज्ञान नही लिया जा रहा है। दुर दराज से पेशेंट यहां आते हैं लेकिन सुरक्षा बिल्कुल नहीं हैं अस्पताल की लापरवाही से आए दिन लोगों का मोबाइल हो रही है।

देखना होगा कि किस प्रकार यहा के कर्मचारी व डाक्टर काम कर रहें हैं।। यहा अस्पताल में सिक्योरिटी होने के बावजूद इस प्रकार कि मोबाइल व पैसे चोरी होने के घटना को अंजाम दे रहे हैं।।