SKS पावर प्लांट के मुख्य गेट पर धरने में बैठे ग्रामीणों ने अपनी मांग की सफलता के लिए देवी देवताओं की पुजा कर किया हवन व यज्ञ..! SKS प्लांट के विरुद्ध हड़ताल पर बैठे ग्रामीणों के हितों की सुध लेने अब तक कोई नहीं आया सामने ! कंपनी प्रबंधन के अड़ियल रवैये से ग्रामीणों में आक्रोश.. पढ़े पूरी खबर..!

रायगढ़, 16 जनवरी । एस के एस पावर जनरेशन छत्तीसगढ़ लिमिटेड बिंजकोट दर्रामुड़ा स्थित पावर प्लांट के मुख्य गेट पर बैठे स्थानीय ग्रामीणों द्वारा अपनी मांग को पूरा कराने के लिए यज्ञ व हवन किया।

शनिवार की शाम को एस के एस पावर प्लांट दर्रामुड़ा बिंजकोट के मुख्य गेट पर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे स्थानीय ग्रामीणों द्वारा देवी देवताओं की पूजा कर हवन व यज्ञ किया गया। आपको बता दें कि स्थानीय ग्रामीणों द्वारा अपनी मांग को लेकर 13 जनवरी बुधवार की सुबह से अनिश्चित कालिन हड़ताल पर हैं। वहीं स्थानीय ग्रामीणों द्वारा अपनी मांग को लेकर एस के एस पावर प्लांट के मुख्य गेट के सामने धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

ग्रामीणों की मांग को अब तक कि स्थिती में कंपनी प्रबंधन ने गंभीरता से नहीं लिया है और ग्रामीणों से किसी भी प्रकार की कोई बातचीत भी नहीं की है। अब देखना यह है कि आने वाले समय में ग्रामीणों के इस अनिश्चितकालीन हड़ताल को लेकर कंपनी प्रबंधन सकारात्मक पहल करती है या अपने तानाशाही रवैया पर ही अड़ी रहती है ?

एसकेएस प्रबंधन के विषय में लगातार क्षेत्र के ग्रामीणों द्वारा शिकायत की जा रही है और मीडिया के माध्यम से कई सारी समस्याओं को उजागर भी किया गया है। फिर भी जिला प्रशासन कुंभकरण निद्रा में सोया हुआ है। आगे क्या होगा यह भविष्य के गर्भ में लेकिन स्थानीय जनप्रतिनिधियों जिला प्रशासन एवं सक्षम लोगों को ग्रामीणों के हितों के लिए आगे आकर एसकेएस प्रबंधन से बातचीत कर उनकी समस्याओं का समाधान करना चाहिए लेकिन ऐसा होता भी नजर नहीं आ रहा है।