21 वर्षीय नवयुवक की डेम में तैरती मिली लाश ! पानी में तैरती लाश ने छोड़ा कई सवाल.. मौत या आत्महत्या ? पुलिस कर रही मामले की जांच..! घर में परिवारजनों का रो रोकर बुरा हाल..!


सारंगढ़, 05 अक्टूबर। सारंगढ थाना क्षेत्र से एक दुःखद खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक एक 21 साल के युवक विवेक यादव निवासी जेलपारा की लाश आज आमाकोनी डेम के पानी में तैरती हुई पाई गई है।मिली जानकारी के अनुसार मृतक विवेक यादव के परिवार वालों ने सारंगढ़ थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था की विवेक यादव शुक्रवार की शाम को अपनी स्कूटी को लेकर फल लेने जा रहा हूँ कहकर बाहर निकला और अब तक वापस नहीं लौटा है।

मामले की गंभीरता को समझते हुए सारंगढ़ पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर युवक की खोजबीन शुरू करते हुए अपने जवान व मुखबिरों को सब तरफ लगा दिया। खोजबीन के दौरान विवेक यादव की स्कूटी आमाकोणी डेम के किनारे पाई गई जिसके बाद सारंगढ़ पुलिस ने अंदाजा लगाते हुए दिन में गोताखोरों को डेम में उतारकर कई घंटों तक खोजबीन करवाई लेकिन विवेक यादव का कुछ पता नहीं चला।

आज अचानक डेम के पानी में एक युवक की तैरती हुई लाश स्थानीय लोगों ने देखा तो उन्होंने तत्काल सारंगढ़ थाने में सूचित किया जिसके बाद सारंगढ़ थाना प्रभारी आशीष वासनिक घटनास्थल पर पहुंचे और युवक की लाश को डेम से बाहर निकालवा कर मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की शिनाख्त विवेक यादव के रूप में की गई।

इस पूरे मामलें में सारंगढ़ पुलिस ने एक चौंकाने वाली जानकारी दी है जिसके मुताबिक मृतक विवेक यादव ने शुक्रवार की शाम को ही अपने कुछ दोस्तों को व्हाट्सअप मैसेज किया था जिसमें उसने अपने दोस्तों से जाने-अनजाने में उससे हुई गलती के लिए माँफी माँगी थी । अब इस व्हाट्सअप मैसेज के सामने आने के बाद सारंगढ़ पुलिस इस घटना की प्रत्येक एंगल से जांच में जुट गई और मौत के वास्तविक कारणों की पड़ताल में लग गई है।